मुजफ्फरनगर के ग्रामीणों ने कहा- RLD से कोई लेना-देना नहीं, बीजेपी को दे रहे हैं वोट

By अभिनय आकाश | Feb 25, 2021

कृषि कानून को वापस लेने के लिए पिछले तीन महीने से किसान गाजीपुर और टिकरी बॉर्डर पर धरना-प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर में ऐसी ही एख पंचायत के दौरान कहा गया कि किसी ने बीजेपी के नेताओं को शादी समारोह में बुलाया तो उन्हें 100 लोगों को स्पेशल खाना खिलाने का दंड दिया जाएगा। वहीं केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान शाहपुर क्षेत्र के गांव सोरम में रस्म तेरहवीं में शामिल होने पहुंचे केंद्रीय राज्यमंत्री डॉक्टर संजीव बालियान का विरोध करने पर भाजपा और रालोद समर्थक आपस में भिड़ गए। पुलिस ने दोनों पक्षों को अलग किया। टकराव में काफी ग्रामीण घायल हो गए। मंत्री का कहना था कि उनका विरोध करने वाले आरएलडी के वर्कर थे। जबकि कई लोगों ने मंत्री के समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों पर हमले का आरोप लगाया। 

इसे भी पढ़ें: किसानों को गुमराह करना पाप,न मंडियां बंद होंगी न एमएसपी पर खरीद: योगी आदित्यनाथ

वहां मौजूद कई गांव वालों ने कहा कि हमारा आरएलडी से कोई लेना-देना नहीं है। कभी आरएलडी में हुआ करते थे। लेकिन 2014 से संजीव बालियान को वोट दे रहे हैं। बीजेपी के साथ है। इसके साथ ही लोगों का कहना है कि हमारा विरोध किसान के मसले को लेकर है। 

बीजेपी अध्यक्ष से मिले बालियान

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। दोनों के बीच पश्चिमी उत्तर प्रदेश के हालात को लेकर करीब आधे घंटे तक चर्चा हुई। खबरों के अनुसार बालियान ने पार्टी अध्यक्ष के सामने वर्तमान की सारी परिस्थितियां पार्टी अध्यक्ष के सामने रखी। 


प्रमुख खबरें

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया

Puri Assembly Seat के कांग्रेस उम्मीदवार पर हमला, घायल

Delhi में अधिकतम तापमान 41.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया