कंगना रनौत ने कहा, मेरे दुश्मन खुद ही खुद को कर रहे हैं बेपर्दा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 03, 2019

मुंबई। कंगना रनौत का कहना है कि अपने दुश्मनों का पर्दाफाश करने के लिये वह कुछ करें इसके बजाय वे खुद ही अपनी कलई खोल रहे हैं। इतने साल में अभिनेत्री भाई-भतीजावाद से लेकर राजनीतिक समझ की कमी के मुद्दों पर सार्वजनिक रूप से करण जौहर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट समेत बॉलीवुड के कई दिग्गज लोगों के खिलाफ बोल चुकी हैं। अभिनेता ऋतिक रोशन के साथ सार्वजनिक विवाद की कंगना की खबर ने भी सुर्खियां बटोरीं। 

इसे भी पढ़ें: कारण चाहे जो रहा हो, जायरा तुमने लाखों किशोरियों का आत्मविश्वास हिला दिया

यह पूछे जाने पर कि क्या वह और भी लोगों को बेनकाब करेंगी, इस पर अभिनेत्री ने कहा कि इस संबंध में उनकी राय अलग है। कंगना ने मंगलवार को पत्रकारों के साथ बातचीत में कहा कि ऐसा नहीं है कि मैं किसी का पर्दाफाश करती हूं। कई बार तो लोग खुद को ही बेनकाब कर देते हैं। मैं इसे बहुत हल्के में लेती हूं, मैं आम समझ की बात करती हूं। जैसा मैंने अपने दुश्मनों के बारे में बताया, उन्हें मेरी क्या जरूरत है, बल्कि वे तो अपनी ही कलई खोलने के लिये कड़ी मशक्कत करते हैं।

इसे भी पढ़ें: अली अब्बास की टाइगर 3 में एक बार फिर सलमान और कटरीना होंगे साथ

वह अपनी अगली फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर बोल रही थीं। प्रकाश कोवेलामुदी निर्देशित इस फिल्म में राजकुमार राव भी हैं और फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होने वाली है। कंगना और ऋतिक ने एक दूसरे को 2016 में कानूनी नोटिस भेजा था। कंगना का दावा था कि वे दोनों संबंध में थे और ऋतिक ने उनसे शादी का वादा किया था। ऋतिक ने इस बात से इनकार किया और कहा कि उन दोनों ने सिर्फ साथ में काम किया है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बात के लिये कंगना को उनसे सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: जायरा का निर्णय उनके धर्म के लिये अहितकारी व लोगों के मन में गलत धारणा बनाने वाला कदम: प्रियंका

कंगना ने यह भी कहा कि 2016-2017 के बीच का वो दौर उनके लिये बहुत मुश्किल भरा था, जब उन्हें शर्मिंदगी झेलनी पड़ी और उन्हें मानसिक रूप से अस्थिर कहा गया। उन्होंने कहा कि जब कनिका ढिल्लों (लेखिका) ने मुझे इस भूमिका के बारे में बताया तो मुझे लगा यह मेरी ही कहानी है। अगर मेरे जीवन में वो दौर नहीं आया होता और मैं ये कहानी सुनती तो हो सकता है मैं किसी लड़की को मानसिक रूप से अस्थिर कहे जाने को मुद्दा नहीं मानती। शुरू में फिल्म का नाम ‘मेंटल है क्या’ था, लेकिन इंडियन साइकियाट्रिक सोसाइटी (आईपीएस) के सदस्यों द्वारा इस नाम को लेकर आपत्ति जताये जाने के बाद फिल्म के निर्माता बालाजी टेलीफिल्म्स ने इसके नाम को बदलकर इसे ‘जजमेंटल है क्या’ कर दिया।

प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला