अली अब्बास की टाइगर 3 में एक बार फिर सलमान और कटरीना होंगे साथ

By रेनू तिवारी | Publish Date: Jul 2 2019 3:59PM
अली अब्बास की टाइगर 3 में एक बार फिर सलमान और कटरीना होंगे साथ
Image Source: Google

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। सबसे पहले ये जोड़ी 2005 में ''मैंने प्यार क्यों किया'' फिल्म में नजर आयी थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन भी थी।

फिल्म 'भारत' के बाद एक बार फिर सलमान खान और कटरीना कैफ साथ नजर आयेंगे। खबरें आ रही हैं कि डायरेक्टर अली अब्बास जफर सलमान खान की टारगर सीरीज का तीसरा पार्ट लेकर आ रहे हैं, यानी जल्द ही आपको 'टाइगर 3' देखने को मिलने वाली है। अली अब्बास जफर ने फिल्म को लेकर तैयारियां भी शुरू कर दी है। फिल्म की शूटिंग 2020 से शुरू होगी, साथ ही ये भी कंफर्म है कि फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ ही होंगे। 

इसे भी पढ़ें: जेठ की शादी में रोने लगी प्रियंका चोपड़ा, आखिर क्या है वजह

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी को दर्शक खूब पसंद करते हैं। सबसे पहले ये जोड़ी 2005 में 'मैंने प्यार क्यों किया' फिल्म में नजर आयी थी। इस फिल्म में सुष्मिता सेन भी थी। कहते हैं कि बॉलीवुड में कटरीना कैफ सलमान खान के करीबियों में से एक हैं। 'मैंने प्यार क्यों किया' के बाद सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी ने कई हिट फिल्में दी, लेकिन अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म 'एक था टाइगर' से कटरीना कैफ और सलमान खान की केमिस्ट्री लोगों को ज्यादा पसंद आने लगी थी, क्योंकि सलमान और कैट की री लाइफ की लव स्टोरी और रीयल लाइफ में शुरू हो गई थी। दोनों के लव अफेयर की खबरों से बाजार गर्म था। ऐश्वर्या के बाद कैट ही थी जिनका नाम सलमान खान से इस तरह जुड़ा था।
खबरें ये भी आने लगी थी कि सलमान खान कटरीना कैफ से शादी भी कर सकते हैं। लेकिन कुछ दिनों बात कटरीना कैफ की जिंदगी में रणबीर कपूर आ गये और सलमान एक बार फिर अकेले... खैर ये तो काफी पुरानी बात हो गई है। कटरीना कैफ और रणबीर कपूर का ब्रेकअप भी हो चुका है। कैट एक बार फिर सलमान खान के साथ वापस भी आ चुकी हैं। हाल ही में सलमान खान और कैट ने साथ में फिल्म 'भारत' में काम किया है। इससे पहले 2017 में 'टाइगर जिंदा है' आई थी जिसमें दोनों ने लंबे समय बाद एक साथ स्क्रीन शेयर की थी। 
 



रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप   


Related Story

Related Video