1993 में Miss Universe का खिताब जीतने से चूक गई थीं Namrata Shirodkar, थ्रोबैक वीडियो वायरल होते ही सामने आई वजह

By एकता | Jan 19, 2023

17 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री को अलविदा कह चुकीं अभिनेत्री और मॉडल नम्रता शिरोडकर इस समय सोशल पर चर्चा में बनी हुई हैं। दरअसल, पूर्व अभिनेत्री का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जो मिस यूनिवर्स 1993 की प्रतियोगिता का है। इस वीडियो में, नम्रता एक सवाल का जवाब देती नजर आ रही हैं। पूर्व अभिनेत्री के जवाब को सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स निराश हो गए हैं। इसके बाद उन्होंने नम्रता को उनके नासमझ जवाब के लिए ट्रोल करना शुरू कर दिया है।

 

इसे भी पढ़ें: सात साल बाद टीवी पर वापसी करने जा रही हैं Shilpa Shinde, Maddam Sir में निभाएंगी पुलिस अफसर का किरदार


नम्रता शिरोडकर ने 1993 में मिस इंडिया का ख़िताब जीता था, इसी साल वह मिस यूनिवर्स में भारत की तरफ से भाग लेती नजर आई थीं। इस दौरान का एक थ्रोबैक वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में, मिस यूनिवर्स के जज नम्रता से सवाल पूछते हैं कि अगर उन्हें हमेशा के लिए जीने का मौका मिले तो वह क्या बनकर जीना चाहेंगी और क्यों? इसके जवाब में पूर्व मिस इंडिया जवाब देती हैं कि वह हमेशा के लिए नहीं जीना चाहेंगी क्योंकि उनका मानना है कि कोई भी हमेशा के लिए नहीं जी सकता। नम्रता का यह जवाब जजों को ज्यादा इम्प्रेस नहीं कर पाया और नतीजा यह रहा कि वह इस ब्यूटी पेजेंट में छठें स्थान पर रहीं।


 

इसे भी पढ़ें: Pathaan की ग्रैंड रिलीज से पहले Shah Rukh Khan ने परिवार के लिए होस्ट की स्पेशल स्क्रीनिंग, इंटरनेट पर तस्वीरें वायरल


मिस यूनिवर्स 1993 के स्टेज पर नम्रता का जवाब सुनकर सोशल मीडिया यूजर्स काफी बुरी तरह निराश हो गए हैं। यूजर्स पूर्व अभिनेत्री की वीडियो पर कमेंट कर के अपनी निराशा व्यक्त कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'उसने बेवकूफ तरीके से इसका जवाब देकर खुद को प्रतियोगिता से बाहर कर दिया।' एक अन्य यूजर ने लिखा, 'ओह.. यह एक ईमानदार जवाब था.. हालांकि उसने पूरी तरह से समझाया नहीं।' वहीं कई लोग नम्रता का समर्थन करते नजर आ रहे हैं। इन लोगों का कहना है कि वह इस दौरान नर्वस हो गई थीं, जो किसी के साथ भी हो सकता है।

प्रमुख खबरें

क्रूज जहाज से मादक पदार्थ मिलने के मामले में उच्च न्यायालय ने एक आरोपी को जमानत दी

Prime Minister Modi 15 मई के बाद दिल्ली में चुनावी जनसभा कर सकते हैं

Lok Sabha Elections : दिल्ली निर्वाचन आयोग ने जांच के बाद 129 नामांकन पत्र खारिज किये

Supreme Court ने जेल में बंद MLA Abbas Ansari को पिता के चालीसवें में ऑनलाइन शामिल होने की अनुमति दी