नवीन बाबू थक चुके हैं, भाजपा को ओडिशा की सेवा का मौका दें: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 08, 2019

पोलोसरा (ओडिशा)। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने रविवार को ओडिशा के मतदाताओं से मुख्यमंत्री नवीन पटनायक को  आराम  देने के लिये कहा। उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक थक चुके हैं और उनमें राज्य के विकास की इच्छा नहीं बची है। शाह ने यह बात ओडिशा के गंजाम जिले में असका लोकसभा क्षेत्र में आने वाले पोलोसरा इलाके में एक रैली में कही। यहां 18 अप्रैल को मतदान होना है।

 

शाह ने कहा,  नवीन बाबू के 19 साल के शासनकाल में कोई विकास कार्य नहीं हुआ। वह थक चुके हैं, लिहाजा भाजपा को लोगों की आकांक्षाओं को पूरा करने का मौका दें। शाह ने वादा किया कि भाजपा ओडिशा को विकास की राह पर ले जाएगी।  शाह ने कहा कि ओडिशा अधिकारियों द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा, अगली भाजपा सरकार ओडिशा बाबूगिरी  खत्म करेगी। 

इसे भी पढ़ें: मोदी सरकार के खिलाफ निर्णायक है लोकसभा चुनाव: फारूक अब्दुल्ला

उन्होंने कहा कि नवीन पटनायक की सरकार में अधिकारी सारे फैसले लेते हैं जबकि चुने हुए विधायक और सांसदों की कोई नहीं सुनता। ओडिशा में लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ चार चरणों में हो रहे हैं। 11 अप्रैल को पहले चरण का मतदान होगा। राज्य में विधानसभा की 147 और लोकसभा की 21 सीटें हैं।

 

प्रमुख खबरें

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे का हुआ ब्रेकअप! लगभग 2 साल बाद टूटा रिश्ता

PM Modi 14 मई को वाराणसी लोकसभा सीट से नामांकन पत्र दाखिल करेंगे