नवजोत सिंह सिद्धू का बयान, कहा- 'T20 World Cup में भारत को रोहित-कोहली की जरूरत'

By Kusum | Mar 19, 2024

लंबे समय बाद क्रिकेट कमेंट्री में वापसी करने वाले पूर्व भारतीय बल्लेबाज नवजोत सिंह सिद्धू ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने इस दौरान टीम इंडिया के लिए रोहित शर्मा और विराट कोहली को अहम बताया। कई लोगों का मानना है कि खेल के सबसे छोटे फॉर्मेट में दोनों बल्लेबाजों के दिन अब गिने चुने रह गए हैं। 


वहीं नवजोत सिंह सिद्धू ने पीटीआई से कहा कि, टी20 वर्ल्ड कप 2024 में विराट कोहली और रोहित शर्मा की जरूरत होगी। ये क्रिकेट की दुनिया के दिग्गज हैं। इनकी फॉर्म सुबह की ओस की तरह है, ये आपसे दूर हो सकते हैं लेकिन ये लोगों को प्रभावित भी करते हैं। 


इस साल जनवरी में एक साल से ज्यादा के अंतराल के बाद कोहली और रोहित की भारतीय टीम में वापसी हुई है। दोनों बल्लेबाजों ने आखिरी बार 2022 टी20 वर्ल्ड कप खेला था और 2023 में एक भी टी20 मैच नहीं खेला था। 


जिस तरह से 2023 में चीजें सामने आई हैं इस बात की ज्यादा संभावना थी कि उनमें से कोई भी फिर से टी20 मैच नहीं खेलेगा। लेकिन, इन दोनों ने 2023 वनडे वर्ल्ड कप में बल्ले से बेहतरीन प्रदर्शन किया और जनवरी में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू सीरीज के लिए वापस बुला लिया गया। 

प्रमुख खबरें

BJP सत्ता में आई तो आरक्षण समाप्त कर देगी, योगी नहीं रहेंगे मुख्यमंत्री: Kejriwal

Loksabha Election | लखनऊ में अखिलेश यादव के साथ संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में अरविंद केजरीवाल ने स्वाति मालीवाल के सवालों को टाल दिया

Jammu and Kashmir | लोकसभा चुनाव से कुछ दिन पहले कुपवाड़ा में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की बड़ी कोशिश नाकाम, 4 आतंकवादी ढेर

Delhi में वायु गुणवत्ता हुई खराब, विशेषज्ञों ने प्रतिकूल मौसम और पराली जलाने का दिया हवाला