Nawazuddin Siddiqui की मां ने अपनी बहू आलिया के खिलाफ दर्ज करवाई FIR, गृह क्लेश से जुड़ा मामला!

By रेनू तिवारी | Jan 23, 2023

अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां मेहरुनिसा सिद्दीकी ने नवाजुद्दीन की पत्नी जैनब उर्फ आलिया के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है। मामले को लेकर मुंबई की वर्सोवा पुलिस ने आलिया को पूछताछ के लिए बुलाया है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की मां की शिकायत के आधार पर वर्सोवा पुलिस ने आईपीसी की धारा 452, 323, 504, 506 के तहत मामला दर्ज किया है। नवाजुद्दीन की मां के साथ आलिया की कथित तौर पर बहस हुई थी। कथित तौर पर नवाजुद्दीन, उनकी मां और आलिया के बीच संपत्ति विवाद था।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की Pathaan की एडवांस बुकिंग 20 करोड़ के पार, दक्षिण भारत का मिला बड़ा योगदान

नवाजुद्दीन और आलिया ने 2010 में शादी की थी और दोनों के दो बच्चे हैं। आलिया नवाजुद्दीन की दूसरी पत्नी हैं। आलिया ने मई 2020 में अभिनेता से तलाक के लिए अर्जी दी थी और उन पर गंभीर आरोप भी लगाए थे।

जुलाई 2020 में आलिया ने मुंबई के एक पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी। इसके बाद वह घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए उसी साल सितंबर में अभिनेता और उनके परिवार के चार सदस्यों के खिलाफ अपना बयान दर्ज कराने के लिए मुंबई से बुढाना, मुजफ्फरनगर आई। महीनों बाद नवाज़ुद्दीन की पत्नी ने अपनी शादी को एक और मौका देने का फैसला किया। उन्होंने इस बारे में बात की कि 2021 में कोविड-19 के लिए सकारात्मक परीक्षण के बाद वह उनकी और उनके बच्चों की कितनी देखभाल कर रहे थे।


प्रमुख खबरें

व्हाट्सएप के नए फीचर का टेस्टिंग जारी, यह फोटो और वीडियो पर प्रतिक्रिया देना आसान बनाता है

जब Modi के मन में MP है और एमपी के मन में मोदी हैं तब BJP इतनी टेंशन में क्यों है?

चुनावी प्रचार में बिगड़ी तेजस्वी यादव की तबीयत, सुरक्षाकर्मी ने सहारा देकर स्टेज से उतारा, बोले- बेरोजगार युवाओं की तकलीफ़ के आगे यह कुछ भी नहीं

Rohit Vemula की मां ने तेलंगाना के मुख्यमंत्री से मुलाकात कर न्याय की मांग की