नेकां-कांग्रेस का गठबंधन केवल लोकसभा चुनावों के लिए: देवेंद्र सिंह राणा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 25, 2019

जम्मू। नेशनल कॉन्फ्रेंस (नेकां) के प्रांतीय अध्यक्ष देवेंद्र सिंह राणा ने रविवार को कहा कि चुनाव से पहले कांग्रेस के साथ गठबंधन केवल लोकसभा चुनावों तक सीमित है। यह गठबंधन राष्ट्र के व्यापक हित को देखते हुए किया गया है ताकि विभाजनकारी ताकतों से लड़ा जा सके। राणा ने पार्टी में युवाओं के स्वागत के लिए आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि यह व्यवस्था (कांग्रेस के साथ चुनाव पूर्व गठबंधन) लोकसभा चुनावों तक के लिए है क्योंकि देश विभाजनकारी एवं घृणा की राजनीति में यकीन रखने वालों की तरफ से खड़ी की गई बड़ी चुनौती का सामना कर रहा है।

इसे भी पढ़ें: चुनाव जल्द कराने की मांग करने वाले अधिकारियों का धमकाया जा रहा: अब्दुल्ला

उन्होंने कहा कि कांग्रेस के साथ गठबंधन एक सोची-समझी रणनीति है ताकि लोकसभा चुनावों में विभाजनकारी ताकतों से एकजुट होकर लड़ा जा सके। नेकां नेता ने कहा कि देश एक मुश्किल दौर से गुजर रहा है और यह हमवतनों के लिए अनिवार्य है कि वे देश को उन तत्वों से बचाएं जो इसके सामाजिक ताने-बाने के लिए हानिकारक हैं और धर्म, नस्ल एवं जाति के आधार पर समाज को बांटने पर तुले हुए हैं। उन्होंने कहा कि घृणा एवं असहिष्णुता के खतरनाक विमर्श को हराने के लिए भारत की विविधता में यकीन करने वाले सभी लोगों को साथ आकर देश की लोकतांत्रिक भावना को बचाना चाहिए।

प्रमुख खबरें

Lok Sabha Elections 2024 । मेरा भारत, मेरा परिवार... Dhaurahara में PM Modi ने जनता से कहा- मुझे आपके क्षेत्र का विकास करना है

प्रियंका चोपड़ा ने करीना कपूर के लिए प्यारा संदेश पोस्ट किया, यूनिसेफ परिवार में बेबो का किया स्वागत

CISCE की 10वीं, 12वीं कक्षा के नतीजे सोमवार को होंगे घोषित

China ने 16वीं बार Uber Cup जीता, फाइनल में Indonesia को 3-0 से हराया