पति ऋषि कपूर की यादों में डूबी नीतू! इमोशनल पोस्ट में लिखा- हमारी कहानी का अंत...

By रेनू तिवारी | May 02, 2020

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर 30 अप्रैल 2020 के ये दुनिया छोड़ कर चले गये। ऋषि कपूर के यूं अचनाक चले जाने से सभी हैरान है और शौक में हैं। ऋषि कपूर का परिवार इस समय मातम में डूबा हुआ है। ऋषि कपूर के अंत समय में उनकी पत्नी नीतू और बेटा रणबीर उनके साथ थे। इनकी बेटी रिद्धिमा कपूर उनके पास नहीं थी। परिवार का हर इंसान इस समय क ऋषि कपूर के याद कर रहा है।  एक बात जो बहुत बड़ा सच है पति-पत्नी में से किसी एक कि जब मौत होती है तो दूसरा अकेला हो जाता है। कुछ समय बाद हो सकता है कपूर परिवार में भले ही सब नॉर्मल हो जाए लेकिन ऋषि की पत्नी नीतू के लिए सब कुछ पहले जैसा नहीं होगा। भले ही नीतू कपूर के पास पूरा परिवार होता लेकिन उनका जीवनसाथी नहीं। 

 

इसे भी पढ़ें: रामानंद सागर की रामायण ने विश्व रिकॉर्ड तोड़ा, बिग बैंग थ्योरी और गेम ऑफ थ्रोन्स को पछाड़ा

नीतू के लिए अपने पति को हमेशा के लिए खो देने का जो गल होगा शायद उसे कोई और न समझ सकें। अभिनेत्री, नीतू कपूर और ऋषि कपूर की लव स्टोरी भी कमाल की थी। शादी करने के बाद कभी ऐसी खबरे नहीं आयी की दोनों के बीच कभी कोई प्रोब्लम्स हुई हो। ऋषि कपूर के यूं चले जाने से नीतू के लिए ये समय काफी भारी है। ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू ने सोशल मीडिया पर ऋषि कपूर की एक तस्वीर शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा- 'हमारी कहानी का अंत'। 


आपको बता दें कि ऋषि कपूर और नीतू की मुलाकाल फिल्म जहरीला इंसान' के सेट पर हुई थी। शुरुआत में दोनों के बीच टकरार हुई और फिर वो प्यार में बदल गई। दोनों का प्यार परवान चढ़ा और काफी समय रिलेशनशिप में रहने के बाद दोनों ने शादी करने का फैसला कर किया और 22 जनवरी 1980 को दोनों ने शादी कर ली।


प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh: कांग्रेस और सपा के डीएनए में है राम द्रोह, इंडी गठबंधन पर CM Yogi का बड़ा वार

Mumbai 26/11: कसाब को क्लीन चिट देकर क्या साबित करना चाहती है कांग्रेस? उज्जवल निकम ने पूरे मामले पर क्या कहा

T20 Word Cup से पहले ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज की भविष्यवाणी, जानें विराट कोहली के स्ट्राइक रेट पर क्या कहा?

Amethi-Raebareli: गांधी परिवार के गढ़ को बचाने में कांग्रेस ने झोंकी पूरी ताकत, इन दो दिग्गजों को सौंपी बड़ी जिम्मेदारी