गोवा में छुट्टियाँ एन्जॉय कर रहीं अभिनेत्री नेहा शर्मा ने क्लीवेज दिखाकर इंटरनेट पर बरपाया कहर

By एकता | Jan 28, 2022

बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा शर्मा इन दिनों गोवा में छुट्टियां एन्जॉय कर रही हैं और वहां से अपनी मनमोहक तस्वीरें, वीडियोज शेयर कर रही हैं। अभिनेत्री ने अपनी बोल्ड पर्सनालिटी से सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है। उनकी तस्वीरें और वीडियोज इंटरनेट पर छाए हुए हैं। लोगों को नेहा शर्मा का हॉट अंदाज भी काफी पसंद आ रहा है।

 

 

इसे भी पढ़ें: 'भगवान मेरी ब्रा का साइज लेता है' वाले बयान पर श्वेता तिवारी ने मांगी माफी, कहा- मेरे मतलब को गलत समझा गया


अभिनेत्री नेहा शर्मा अपनी बहन आयशा शर्मा के साथ गोवा में क्वालिटी टाइम बिता रही है। गोवा से अभिनेत्री ने अपनी काफी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर की जिनमें वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। नेहा की एक तस्वीर ने सबका ध्यान अपनी ओर खींच लिया। इस तस्वीर में अभिनेत्री ने क्रीम कलर का ओपन ब्रालेट टॉप पहना हुआ है, जिसमें उनका क्लीवेज साफ दिखाई दे रहा है। व्हाइट कलर की शर्ट के साथ अभिनेत्री ने अपने लुक को कम्पलीट किया है। फैंस नेहा शर्मा के इस बोल्ड लुक पर फ़िदा हो गए हैं और उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "हॉट"। एक अन्य ने कमेंट किया, "स्वीट बेबी"।

 

 

इसे भी पढ़ें: नाक टूट जाने के बाद श्रुति हासन ने करवायी थी पूरे चेहरे की प्लास्टिक सर्जरी, डेब्यू से पहले दिखती थीं ऐसी एक्ट्रेस


इनके अलावा भी अभिनेत्री नेहा शर्मा ने अपनी और भी बहुत सारी तस्वीरें शेयर की जिनमें वह समुद्र किनारे धुप का लुफ्त उठाते नजर आ रही हैं। वहीं एक वीडियो में नेहा बीच पर बैठे हुए अपने बालों की चोटी करवाती नजर आ रही हैं। काम की बात करें तो नेहा शर्मा पिछले साल अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ 'थोड़ा थोड़ा प्यार हुआ' म्यूजिक वीडियो में नजर आई थी। उनका यह गाना काफी सुपरहिट भी हुआ था।

 

प्रमुख खबरें

केजरीवाल जैसा यू-टर्न लेने वाला आदमी नहीं देखा, Delhi में बोले Amit Shah, भारत से ज्यादा राहुल के पाकिस्तान में समर्थक

इब्राहिम रईसी के निधन पर भारत ने किया 1 दिन के राजकीय शोक का ऐलान, जयशंकर ने कहा ईरान के साथ खड़ा है देश

New Delhi Lok Sabha Seat: बांसुरी स्वराज के लिए जेपी नड्डा ने किया रोडशो, केजरीवाल पर जमकर साधा निशाना

पंजाब-हरियाणा के शंभू बॉर्डर पर खत्म होगा रेल रोको आंदोलन, रेलवे ट्रैक को खाली करेंगे किसान