ट्रेडिशनल लुक में भी हॉटनेस दिखाने से बाज नहीं आईं नेहा शर्मा, डीप नेक ब्लाउज में बेझिझक दिखाया क्लीवेज

By एकता | Apr 20, 2022

बॉलीवुड की हॉट हसीनाओं में शुमार नेहा शर्मा अपनी हॉटनेस दिखाने से बाज नहीं आती। अभिनेत्री सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करके लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती है। इस समय भी लोगों की नजरें नेहा शर्मा पर ही अटकी हुई हैं पर इस बार कारण उनका हॉट लुक नहीं बल्कि ट्रेडिशनल अवतार है। नेहा शर्मा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं और हमेशा हॉट बनकर रहने वाली अभिनेत्री का ट्रेडिशनल अवतार देखकर लोगों के होश उड़ गए हैं।

 

इसे भी पढ़ें: 56 साल की उम्र में भी मिलिंद सोमन यंग एक्टर्स को दे रहे हैं जबरदस्त टक्कर, फिट रहने के लिए फॉलो करते हैं यह रूटीन

 


अभिनेत्री नेहा शर्मा ने बीते दिन चेरी कलर के फ्लोरल लहंगे में अपनी ढेर सारी तस्वीरें शेयर की। लहंगे के साथ अभिनेत्री ने स्ट्रिप वाला डीप नेक ब्लाउज पहना हुआ है और इसके साथ उन्होंने लाल रंग का शीर दुपट्टा कैरी किया है। सोने के हार, चूड़ियाँ, झुमके, कम मेकअप और काली बिंदी के साथ नेहा ने अपने ट्रेडिशनल लुक को कम्पलीट किया है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए नेहा ने कैप्शन में लिखा, "सादगी में भी क़यामत की अदा होती है…।" अभिनेत्री के ट्रेडिशनल अवतार पर उनके द्वारा लिखा हुआ कैप्शन काफी जच रहा है।

 

इसे भी पढ़ें: ऑल ब्लैक कफ्तान में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं सोनम कपूर, लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रेगनेंसी पर की बात

 


नेहा शर्मा ट्रेडिशनल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही है और डीप नेक ब्लाउज में बेझिझक अपना क्लीवेज दिखा रही हैं। अभिनेत्री के ट्रेडिशनल लुक पर लाखों लोग अपना दिल हार बैठे हैं और कमेंट सेक्शन में उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक यूजर ने नेहा की तारीफ करते हुए कमेंट में लिखा, "डायनामाइट।" इसके अलावा अन्य फैंस दिल और फायर वाले इमोजी के साथ अभिनेत्री की खूबसूरती की तारीफ कर रहे हैं। प्रोफेशनल वर्क की बात करें तो नेहा शर्मा जल्द ही अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ फिल्म "जोगिरा सारा रा रा" में नजर आएँगी।


प्रमुख खबरें

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया

Southern Lebanon में इजराइली हमले में चार नागरिकों की मौत: मीडिया