ऑल ब्लैक कफ्तान में बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आईं सोनम कपूर, लेटेस्ट इंटरव्यू में प्रेगनेंसी पर की बात

Sonam Kapoor
Instagram
एकता । Apr 19, 2022 4:08PM
मंगलवार को अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनकी इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं। इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सोनम कपूर काले रंग का ट्रांसपरेंट कफ्तान पहने नजर आ रही हैं। ऑल ब्लैक कफ्तान लुक में सोनम कपूर अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती काफी अच्छी लग रही हैं।

बॉलीवुड की मोस्ट स्टाइलिश दिवा सोनम कपूर आहूजा जल्द ही माँ बनने वाली हैं और इस समय वह अपनी प्रेगनेंसी के हर पल को खुलकर एन्जॉय करती नजर आ रही हैं। प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद से ही सोनम कपूर सुर्खियों में छायी हुई हैं और सबसे ज्यादा वह अपने मैटरनिटी फैशन की वजह से चर्चा बटोर रही हैं। मंगलवार को अभिनेत्री ने अपने लेटेस्ट मैटरनिटी फोटोशूट की कुछ तस्वीरें शेयर की जिनकी इस समय सोशल मीडिया पर काफी चर्चा हो रही हैं।

इसे भी पढ़ें: Runway 34 के प्रमोशन के दौरान एक से बढ़कर एक स्टाइलिश ऑउटफिट में नजर आईं रकुल प्रीत सिंह, देखें तस्वीरें


इंटरनेट पर वायरल हो रही इन तस्वीरों में सोनम कपूर काले रंग का ट्रांसपरेंट कफ्तान पहने नजर आ रही हैं। अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने लिखा, "मेरे बच्चे के साथ कफ्तान जीवन #everydayphenomenal।" अपने ऑल ब्लैक कफ्तान लुक को सोनम कपूर ने ब्लैक हाई हील्स के साथ कम्पलीट किया है। इसके अलावा उन्होंने बालों को बांध रखा है और कानों में डायमंड के इरिंग पहने हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: कितनी हॉट हैं टेलीविज़न इंडस्ट्री की यह अभिनेत्री, तस्वीरें देखकर खुद लगा लीजिये अंदाजा


ऑल ब्लैक कफ्तान लुक में सोनम कपूर अपना बेबी बम्प फ्लॉन्ट करती काफी अच्छी लग रही हैं। प्रेगनेंसी का ग्लो अभिनेत्री के चेहरे पर साफ़ दिखाई दे रहा है। सोनम कपूर की इन तस्वीरों को अबतक दो लाख लाइक मिल चुके हैं और बॉलीवुड के कई बड़े सितारें कमेंट सेक्शन में उनके लुक की तारीफ़ कर रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: नागा चैतन्य से तलाक के बाद सामंथा ने अपने फैंस को दी सलाह, वीडियो शेयर करके कह डाली यह बड़ी बात


इसके आलावा अभिनेत्री ने प्रेगनेंसी की घोषणा के बाद वोग इंडिया को एक इंटरव्यू दिया था जिसमें उन्होंने अपनी प्रेगनेंसी के बारे में खुलकर बात की थी। इस इंटरव्यू में सोनम कपूर ने बताया कि उनकी प्रेगनेंसी के पहले तीन महीने काफी कठिन थे। उन्होंने कहा कि हर कोई आपको बताएगा कि प्रेगनेंसी की अद्भुत है पर आपको यह कोई बताने नहीं आएगा कि यह कितनी मुश्किल होने वाली है। प्रेगनेंसी की वजह से मैं ठीक से सो नहीं पाती हूँ। मेरी स्लीप साइकिल पूरी तरह से डिस्टर्ब हो चुकी है। कई बार रातों को टॉयलेट भागना पड़ता है और कई बार 10-12 घंटे बिना करवट बदले सोना पड़ता है।

अन्य न्यूज़