ना तो संप्रग और ना ही NDA को 200 से अधिक लोकसभा सीटें मिलेंगी- टीआरएस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 12, 2019

हैदराबाद। टीआरएस के एक अहम नेता ने दावा किया कि ना तो कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग और ना ही भाजपा नीत राजग 200 से ज्यादा सीटें जीतेगी जिससे क्षेत्रीय दल केंद्र में अगली सरकार बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे हैं। लोकसभा में टीआरएस (तेलंगाना राष्ट्र समिति) के सदन के उपनेता बी विनोद कुमार ने शुक्रवार को कहा कि उनकी पार्टी ‘‘कई’’ क्षेत्रीय पार्टियों के साथ संपर्क में है जो कांग्रेस और भाजपा के साथ नहीं जुड़े हुए हैं।

इसे भी पढ़ें: राफेल मामले में बोले सीताराम येचुरी, सरकार बात करने से डरती है

करीमनगर सीट से फिर से चुनाव लड़ रहे कुमार ने कहा, ‘‘दिल्ली में अगली सरकार बनाने में क्षेत्रीय पार्टियों की भूमिका बहुत महत्वपूर्ण होगी।’’ तेलंगाना में सभी 17 लोकसभा सीटों पर चुनाव बृहस्पतिवार को हुए।

 

इसे भी पढ़ें: सीताराम येचुरी ने PM मोदी को दुर्योधन और शाह को दुशासन करार दिया

 

टीआरएस अध्यक्ष और मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के विश्वासपात्र माने जाने वाले कुमार ने कहा, ‘‘दोनों राष्ट्रीय दल अपने सहयोगियों के साथ 200 से कम सीटों पर रहेंगे जिससे अगली सरकार में क्षेत्रीय दलों की भूमिका अधिक होगी।’’उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव के नतीजे घोषित होने के बाद क्षेत्रीय दलों का गठबंधन बनेगा। निजामाबाद सीट से चुनाव लड़ रही केसीआर की बेटी के. कविता ने हाल ही में कहा था कि उन्हें उम्मीद है कि ‘‘निष्पक्ष’’ क्षेत्रीय दल 120 से अधिक लोकसभा सीटें जीतेंगे। 

प्रमुख खबरें

मुंबई उत्तर लोकसभा चुनाव 2024: भाजपा के पीयूष गोयल का मुकाबला कांग्रेस के भूषण पाटिल से होगा

Baramati का रेलवे स्टेशन अपनी बदहाली पर बहा रहा आँसू, 50 साल से नहीं बदले हालात

सरकार ने प्याज निर्यात पर प्रतिबंध हटाया, न्यूनतम निर्यात मूल्य 550 डॉलर प्रति टन

Nitish Kumar ने फिर बोला लालू पर बड़ा हमला, अपने हटा तो पत्नी को बनाया, 9 गो बच्चा पैदा कर लिया...