बेंजामिन नेतन्याहू पांचवी बार संभालेंगे इजरायल की कमान, PM मोदी ने दी बधाई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 18, 2020

यरुशलम/नयी दिल्ली। इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू ने देश में नयी सरकार के गठन पर अपने भारतीय समकक्ष नरेंद्र मोदी की ओर से मिले बधाई संदेश देने पर उन्हें धन्यवाद दिया और दोनों देशों के बीच महत्वपूर्ण संबंधों को मजबूत रखने के लिए प्रतिबद्धता व्यक्त की। नेतन्याहू ने मोदी के बधाई संदेश पर जवाब देते हुए ट्वीट किया, मेरे प्रिय मित्र भारत के प्रधानमंत्री आपका धन्यवाद। हम दोनों देशों के महत्वपूर्ण संबंधों को मजबूती देना जारी रखेंगे।

इसे भी पढ़ें: इजराइल में चीनी राजदूत घर में मृत पाए गए, मौत का कारण छुपाया जा रहा है

इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने रविवार को प्रधानमंत्री नेतन्याहू को उनके देश में कई महीने की राजनीतिक अनिश्चितता के दौर के बाद गठबंधन सरकार के गठन पर बधाई दी थी। मोदी ने हिब्रू और अंग्रेजी में ट्वीट किया था, ‘‘मेरे मित्र नेतन्याहू को इजराइल में पांचवीं बार सरकार बनाने की बधाई।’’ उन्होंने कहा, ‘‘मैं आपको और बेनी गैंट्ज को शुभकामनाएं देता हूं तथा भारत-इजराइल की रणनीतिक साझेदारी और मजबूत करने के लिए आपकी सरकार के साथ मिलकर काम करने के लिए आशान्वित हूं।

प्रमुख खबरें

Haryana Political Crisis: अगर अविश्वास प्रस्ताव लाया गया तो जेजेपी भाजपा सरकार के खिलाफ वोट करेगी, दुष्यंत चौटाला का ऐलान!!

Lok Sabha Elections 2024: अडानी-अंबानी से कांग्रेस को मिला कितना काला धन, क्यों गाली देना बंद कर दिया? पीएम मोदी ने तेलंगाना में कांग्रेस से पूछा सवाल

Akshaya Tritiya 2024: अक्षय तृतीया के दिन कर सकते हैं गृह प्रवेश, जानें शुभ मुहूर्त

Mayawati ने आकाश आनन्‍द को अपने उत्तराधिकारी और बसपा समन्वयक के दायित्‍वों से मुक्त किया