'नया भारत डोजियर नहीं भेजता, बल्कि उनके घर में घुसकर आंतकियों को डोज देता है', गुजरात में गरजे PM मोदी

By अंकित सिंह | May 02, 2024

गुजरात के साबरकांठा में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने तर्क दिया कि उनकी सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा पर एक अलग दृष्टिकोण अपनाया और पड़ोसी देश के साथ दस्तावेज साझा करने के बजाय आतंकवादियों को कड़ी टक्कर देने के लिए आतंकवादियों की मांद पर हमला किया। कांग्रेस पर वार करते हुए मोदी ने कहा कि आतंकवादी भारत में आकर हमले करते थे, उस समय की कमजोर सरकार डोजियर भेजती थी। आज का नया भारत डोजियर नहीं भेजता, आतंकियों को डोज देता है। 

 

इसे भी पढ़ें: Prime Minister Modi ने गांधीनगर में भाजपा के प्रदेश मुख्यालय का दौरा किया


इस बात पर जोर देते हुए कि उनकी सरकार ने आतंकी गतिविधियों के खिलाफ आक्रामक रुख अपनाया है, पीएम मोदी ने कहा, "नया भारत में सुर्खियां हैं: मिशन एलओसी, भारत ने सर्जिकल स्ट्राइक के जरिए पाकिस्तान को दंडित किया।" इससे पहले, प्रधानमंत्री मोदी ने महाराष्ट्र में दो दिनों में तीन बैक-टू-बैक रैलियों को संबोधित किया और विपक्ष पर ताजा हमला बोला। मुस्लिम महिलाओं को 'वोट बैंक की राजनीति का सबसे बड़ा शिकार' बताते हुए पीएम मोदी ने कहा, "आपने (कांग्रेस) सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद भी मुस्लिम बहनों को सुरक्षा नहीं दी। तीन तलाक को खत्म करने से सिर्फ महिलाओं को ही नहीं बल्कि परिवारों को भी सुरक्षा मिली।" 


मोदी ने कहा कि तीसरी बार जब हमारी सरकार बनेगी तो अगले 100 दिन में मुझे क्या करना है- अभी से ही मैंने प्लान तैयार कर लिया है। उन्होंने कहा कि 2014 में जब मैं पहली बार लोकसभा के मैदान में आया तो कांग्रेस के पास मुद्दे थे कि ये चाय वाला क्या करेगा... ये मेरी मजाक उड़ाते थे। लेकिन देश ने उनकी इस हरकतों को ऐसा जवाब दिया कि जो कभी 400 सीट लेकर बैठते थे वो 40 सीट पर आ गए। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शहजादे ने गर्व के साथ पूरे मोदी समाज को, पूरे ओबीसी समाज को चोर कह दिया। यही नहीं, ये मेरे माता-पिता को भी भला-बुरा कहने में पीछे नहीं रहे।

 

इसे भी पढ़ें: लोकसभा चुनाव 2024: कॉमेडियन श्याम रंगीला वाराणसी से पीएम मोदी के खिलाफ लड़ेंगे निर्दलीय चुनाव


उन्होंने कहा कि अब 2024 में कांग्रेस और इंडी गठबंधन ऐसा झूठ लेकर फिर से मैदान में आए हैं- संविधान दिखाते हैं, आरक्षण ले लेंगे... इसका डर दिखाते हैं। यही उनका काम है। देखिएगा... इस बार भी ये पहले से कम सीटों में सिमट जाएंगे। पहले चरण में इंडी गठबंधन पस्त हुआ और दूसरे चरण में पूरी तरह ध्वस्त हो गया है। अपना हमला जारी रखते बहुए मोदी ने कहा कि ये मोहब्बत की दुकान लेकर निकले थे, लेकिन इन्होंने मोहब्बत की दुकान में फेक वीडियो का कारोबार खोल दिया है। अब चुनाव में उनकी बातें नहीं चल रही, इसलिए वो फर्जी वीडियो बनाकर फैला रहे हैं। इनकी मोहब्बत की दुकान फेक फैक्ट्री हो चुकी है।

प्रमुख खबरें

सिर्फ अपना पद चाहते हैं प्रधानमंत्री, उद्धव ठाकरे बोले- अगली पीढ़ी के लिए रास्ता नहीं बनाएंगे

आंध्र प्रदेश में चुनाव बाद हिंसा मामला : मतगणना के बाद भी केंद्रीय बलों की 25 कंपनी तैनात रखने का निर्देश

संविधान बदलने के विपक्ष के आरोप पर बोले Amit Shah, हम पिछले 10 साल से बहुमत में, कभी दुरुपयोग नहीं किया

100 नहीं 125 दिनों का प्लान तैयार है, तीसरे कार्यकाल में किन बातों पर फोकस, पीएम मोदी ने किया खुलासा