Imran Khan के कत्ल का नया प्लान? पाकिस्तानी फौज को मिला कॉन्ट्रैक्ट, क्या कहती है PTI को मिली फॉरेन रिपोर्ट

By अभिनय आकाश | Mar 04, 2023

क्रिकेटर से सियासतदार बने इमरान खान ने एक दावा किया है और इस दावे से सनसनी फैला दी है। इमरान खान ने कहा है कि उनकी हत्या की सुपारी दी जा चुकी है। दावा तो ये भी है कि इस सुपारी के पीछे पाकिस्तानी सेना अध्यक्ष असीम मुनीर का हाथ है। पिछले साल तीन नवंबर की तस्वीरें तो आपको याद ही होंगी जब पाकिस्तान के वजीराबाद में पूर्व पीएम इमरान खान एक रैली निकाल रहे थे। तभी उनके कंटेनर के ऊपर फायरिंग हुई। इमरान खान के पैर में गोली लगी और वो बाल-बाल बच गए। तभी इमरान खान ने ये आरोप लगाया था कि इसके पीछे पीएम शहबाज शरीफ, गृह मंत्री राणा सनाउल्लाह और मेजर जनरल फैसल नसीर का हाथ है। अब इमरान खान ने एक बार फिर अपने मर्डर प्लान का खुलासा कर चौंका दिया है। 

इसे भी पढ़ें: कंगाली में पाकिस्तान का आटा गीला, आर्थिक संकट झेल रहे देश पर अब ईरान लगाएगा 18 अरब डॉलर का जुर्माना

इस्लामाबाद में मीडिया से बात करते हुए एक तरफ इमरान खान ने पूर्व आर्मी चीफ जनरल बाजवा पर पीठ में छुरा घोंपने का आरोप लगाया। तो दूसरी तरफ मौजूदा आर्मी चीफ जनरल असीम मुनीर को भी नहीं बख्शा। इमरान ने कहा कि आसिम मुनीर उनके साथ दुश्मनों जैसा सूलुक कर रहे हैं। इमरान खान ने कहा कि मेरी सेना से कोई लड़ाई नहीं है। वो देश की भलाई के लिए सेना से बात करने को तैयार हैं। लेकिन अगर वो सोचते हैं कि मैं सेना के आगे घुटने टेक दूंगा तो ऐसा नहीं है। 

इसे भी पढ़ें: Pakistan के पंजाब प्रांत में 30 अप्रैल को होंगे असेम्बली चुनाव: राष्ट्रपति अल्वी

एक चौंकाने वाले खुलासे में पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के नेता बाबर अवान ने दावा किया कि पार्टी के पास पीटीआई के अध्यक्ष और पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या के लिए रची जा रही एक और हत्या की साजिश के सबूत हैं। इस्लामाबाद में मीडिया को संबोधित करते हुए इमरान के वकील अवान ने कहा कि पार्टी को "विदेशी खुफिया एजेंसी" से इमरान खान पर एक और हत्या के प्रयास के बारे में ताज़ा रिपोर्ट मिली है। वान ने कहा कि अदालत की सुनवाई के दौरान इस्लामाबाद न्यायिक परिसर में इमरान को निशाना बनाने के लिए एक स्नाइपर के लिए योजना बनाई गई है। उन्होंने दावा किया कि एक विदेशी एजेंसी ने कहा है कि इस तरह की घटना इस्लामाबाद की अदालतों में हो सकती है।


प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana