Max Group की परियोजना में 290 करोड़ रुपये निवेश करेगी न्यूयॉर्क लाइफ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Feb 05, 2023

नयी दिल्ली।  न्यूयॉर्क लाइफ इंश्योरेंस कंपनी गुरुग्राम में विकसित की जा रही एक वाणिज्यिक परियोजना में 49 प्रतिशत हिस्सेदारी के लिए 290 करोड़ रुपये का निवेश करेगी। मैक्स ग्रुप की कंपनी मैक्स वेंचर्स एंड इंडस्ट्रीज लिमिटेड (मैक्सविल) इस वाणिज्यिक परियोजना का विकास कर रही है। मैक्सविल ने बयान में कहा कि उसकी इकाई मैक्स एस्टेट्स ने एक्रिएज बिल्डर्स का शत-प्रतिशत अधिग्रहण पूरा कर लिया है। मैक्स एस्टेट्स लिमिटेड ने सितंबर, 2021 में 322.50 करोड़ रुपये के उद्यम मूल्य पर एक्रिएज बिल्डर्स का अधिग्रहण किया था। एक्रिएज बिल्डर्स की गुरुग्राम के गोल्फ कोर्स एक्सटेंशन रोड में 7.15 एकड़ जमीन है।

इसे भी पढ़ें: मार्च तक पैन से आधार नहीं जुड़ा तो बंद हो जाएंगे कर लाभः सीबीडीटी प्रमुख

मैक्सविल ने कहा, ‘‘न्यूयॉर्क लाइफ इंश्योरेंस को एक्रिएज बिल्डर्स में 290 करोड़ रुपये की निवेश प्रतिबद्धता के साथ जोड़ा गया है। उसके पास 49 प्रतिशत हिस्सेदारी होगी जबकि मैक्स एस्टेट्स 51 प्रतिशत हिस्सेदारी रखेगी।’’ मैक्सविल के प्रबंध निदेशक एवं मुख्य कार्यपालक अधिकारी (सीईओ) साहिल वाचानी ने कहा कि इस अधिग्रहण के साथ कंपनी ने रियल एस्टेट में कदम रखा है और वित्त वर्ष खत्म होने तक उसका रियल एस्टेट पोर्टफोलियो करीब 70-80 लाख वर्ग फुट का हो जाएगा।

प्रमुख खबरें

भारत में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हॉलीवुड फिल्में, लिस्ट में Godzilla x Kong भी हुई शामिल, 100 करोड़ का आंकड़ा पार

आरक्षण की राजनीति पर बोले Ramdas Athawale - Modi के रहते संविधान को कोई खतरा नहीं

रोबोट और शादी (व्यंग्य)

IPL 2024 PlayOff Scenario: आईपीएल 2024 प्लेऑफ की जंग, मुंबई-आरसीबी की उम्मीदें खत्म! अन्य टीमें कैसे करेंगी क्वालीफाई, यहां समझे पूरा समीकरण