FIFA World Cup 2022 में ब्राजील की हार के बाद Neymar का हुआ ये हाल

By रितिका कमठान | Dec 10, 2022

कतर में खेले जा रहे फीफा विश्व कप 2022 में अब सेमीफाइनल की रेस जारी है मगर पांच बार की विश्व चैंपियन टीम ब्राजील का सफर खत्म हो चुका है। ब्राजील की हारके बाद टीम के दिग्गज खिलाड़ी जूनियर नेमार अपनी भावनाओं पर काबू नहीं रख सके और फूट-फूटकर रोने लगे।

क्रोएशिया से हार के बाद जूनियर नेमार के रोने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। दरअसल मैच में पेनल्टी शूटआउट के बाद ब्राजील के खिलाड़ी मार्किन्होस गोल करने से चूक गए थे। इस गोल से चूकने के बाद ही पूरे स्टेडियम में सन्नाटा था। ब्राजील की टीम के फैंस ने मैदान पर जो हुआ उसे देखने के बाद उन्हें यकीन नहीं हुआ की टीम का सफर खत्म हो गया है। इस हार के बाद ना सिर्फ स्टेडियम में बल्कि ब्राजील के विश्व कप के क्वार्टर फाइनल में क्रोएशिया के हाथों हार के बाद फुटबॉल के दीवाने इस देश में सन्नाटा पसर गया। फुटबॉल के दीवाने इस देश में सन्नाटा पसर गया। नेमार ने जब अतिरिक्त समय में गोल किया तो साओ पाउलो से लेकर रियो डी जनेरियो तक लोग जश्न में डूब गए थे मगर क्रोएशिया ने बराबरी का गोल करने के बाद पेनल्टी शूटआउट में ब्राजील को हराकर बाहर करने के बाद खुशी दुख में तब्दील हो गई।

इस मैच के दौरान जब नेमार ने अपने साथी दानी एल्वेस के साथ मैदान छोड़ा तब भी उनके गालों पर आंसू लुढ़क रहे थे। मैच में पेनल्टी शूटआउट खत्म होने के बाद नेमार मिडफिल्ड में बैठकर ही रोने लगे। रोते हुए नेमार का चेहरा छिपा हुआ था। वहीं टीम के अन्य खिलाड़ी नेमार को सांत्वना देते दिखे। नेमार को विश्व कप में क्रोएशिया से हार का सामना करने के बाद निराशा का सामना करना पड़ा है।

प्रमुख खबरें

पुणे के व्यक्ति ने संपत्ति विवाद में बेटे की हत्या के लिए 75 लाख रुपये की सुपारी दी, गिरफ्तार

अंबाला सीट से BJP उम्मीदवार को किसानों के विरोध का सामना करना पड़ा

दिल्ली के जहांगीरपुरी में नाबालिग समेत 3 लोगों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी

UPA सरकार का कानून, कोर्ट का फैसला, NSA के तहत जेल में बंद अमृतपाल सिंह तो लड़ सकता है चुनाव, लेकिन CM केजरीवाल को वोट डालने पर मनाही!