दिल्ली के जहांगीरपुरी में नाबालिग समेत 3 लोगों ने महिला की गोली मारकर हत्या कर दी

By रेनू तिवारी | Apr 27, 2024

दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में शुक्रवार को एक नाबालिग लड़के समेत तीन लोगों ने एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि लड़का उनकी बेटी को परेशान करता था। पुलिस के मुताबिक, नाबालिग लड़का शुक्रवार दोपहर अपने दो दोस्तों के साथ महिला के घर गया जब वह अकेली थी और उसे गोली मार दी। इसके बाद लड़का मौके से भाग गया और पुलिस की गिरफ्त से फरार है।


महिला के परिवार ने आरोप लगाया कि जब वह ट्यूशन पढ़ने जाती थी तो लड़का उनकी 16 वर्षीय बेटी का पीछा करता था। लड़की ने अपने परिवार को लड़के के बारे में बताया और उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। हालांकि, पुलिस ने कोई सख्त कार्रवाई नहीं की और लड़की का उत्पीड़न जारी रहा, परिवार ने कहा।

 

इसे भी पढ़ें: UPA सरकार का कानून, कोर्ट का फैसला, NSA के तहत जेल में बंद अमृतपाल सिंह तो लड़ सकता है चुनाव, लेकिन CM केजरीवाल को वोट डालने पर मनाही!


लड़की को हॉस्टल में रहने के लिए भेज दिया गया था और आरोपी नाबालिग लड़का उससे बात करने के लिए महिला के घर आया था। जब महिला ने उससे बात करने से इनकार कर दिया तो लड़के ने उसे गोली मार दी और मौके से भाग गया. उसे बाबू जगजीवन राम अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।


इस बीच, सूत्रों ने बताया कि नाबालिग लड़का और लड़की पहले भी दो बार अपने घर से भागने की कोशिश कर चुके थे। गोलीबारी से पहले, लड़के ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर पिस्तौल से फायरिंग करते हुए अपना एक वीडियो पोस्ट किया था। दूसरी स्टोरी में लड़के ने पिस्टल के साथ कारतूस का वीडियो पोस्ट किया।

 

इसे भी पढ़ें: भूलकर भी न सोए इस दिशा की ओर सिर करके, जानें क्या होता है इसका दुष्प्रभाव?


पुलिस ने बताया कि महिला की हत्या के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपी को पकड़ने के लिए आगे की जांच की जा रही है।


प्रमुख खबरें

SRH vs LSG: लखनऊ के खिलाफ सनराइजर्स हैदराबाद ने 58 गेंदों में चेज किया 166 रनों का टारगेट, ट्रेविस हेड और अभिषेक शर्मा की बेहतरीन पारी

Aurangabad और Osmanabad का नाम बदलने पर अदालत के फैसले का मुख्यमंत्री Shinde ने किया स्वागत

तीन साल में पहली बार घरेलू प्रतियोगिता में भाग लेंगे Neeraj Chopra, Bhubaneswar में होगा आयोजन

Israel ने Gaza में मानवीय सहायता पहुंचाने के लिए एक अहम क्रॉसिंग को फिर से खोला