ऑस्कर में निक के बालों को संवारती दिखी प्रियंका, न्यूली मैरिड कपल ने जीता सबका दिल

By रेनू तिवारी | Feb 25, 2019

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस की शादी हाल ही में हुई हैं और शादी के बाद निक जोनस के साथ  प्रियंका चोपड़ा पहली बार ऑस्कर अवॉर्ड्स फंक्शन में पहुंची... इस न्यूली मैरिड कपल पर ऑस्कर में आये सभी सितारों की आंखे थी। हर कोई इन दोनों की जोड़ी की तारीफे कर रहा था। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस दोनों ने ब्लैक-ब्लू कलर केरी किया था। दोनों ही काफी खूबसूरत लग रहे थे। निक जोनस ने ब्लू कलर ता फॉरमल शूट पहना था और प्रियंका चोपड़ा ने ब्लैक लॉग गाउन इन ड्रेस में दोनों कमाल लग रहे थे। 

 इसे भी पढ़ें: पुलवामा हमले के बाद बॉलीवुड में उठे सवाल, सलमान ने उठाया सख्त कदम

 

आपको बता दें कि ऑस्कर अवॉर्ड्स फंक्शन से प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के बालों को संवारती दिख रही हैं बालों को संवारने के बाद प्रियंका चोपड़ा निक के गले लग जाती हैं। इन दोनों के बीच की कैमिस्ट्री को लोग देखते रह गये। फैंस भी प्रियंका चोपड़ा की खूब तारीफ कर रहे हैं। 

गौरतलब है कि ये पहली बार नहीं है जब प्रियंका चोपड़ा इस मौके पर पहुंचीं हों। प्रियंका इसके पहले 2016 में नजर आईं थीं और ऑस्कर अपना डेब्यू किया था। इस मौके पर पहुंची प्रियंका ब्लैक ड्रेस में थीं और रेड कार्पेट पर देशी गर्ल ने आग लगा। देखिए वायरल हुआ वीडियो और शानदार फोटो.... 

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के नाम हुई एक और उपलब्धि, यहां बना शानदार स्टैच्यू

प्रमुख खबरें

कपड़ा निर्माता कंपनी Arvind Limited का चौथी तिमाही में शुद्ध लाभ 104.42 करोड़ रुपये

एक हार और मुंबई इंडियंस IPL 2024 से बाहर, प्लेऑफ की राह है मुश्किल

Firozabad Lok Sabha Seat: कांच के शहर में किसकी होगी ठाठ, सपा के समक्ष गढ़ बचाने की चुनौती

Poonch Terror Attack Update: पहली बार सामने आए पुंछ के आतंकी, रखा 20 लाख का इनाम