हार देखकर बौखलाए अखिलेश, 23 मई को टूट जाएगा घमंड: निरहुआ

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 18, 2019

बलिया (उप्र)। आजमगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार भोजपुरी अभिनेता दिनेश यादव  निरहुआ  का दावा है कि सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव चुनाव में हार देखकर बौखला गये हैं और 23 मई को नतीजे आने के साथ ही उनका घमंड टूट जायेगा। यादव ने शुक्रवार शाम बलिया जिले के भीमपुरा में संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि अखिलेश हार की बौखलाहट में भाजपा को लेकर अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं। 23 मई को देश की जनता अखिलेश को जवाब देगी और अखिलेश का घमंड टूट जायेगा। 

 

उन्होंने कहा कि सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव लगातार अपने पिता मुलायम सिंह यादव का अपमान कर रहे हैं। उन्होंने सपा की स्थापना करने वाले मुलायम को अध्यक्ष पद से हटाया और उनकी हर सलाह को दरकिनार कर उनको अपमानित कर रहे हैं। यादव जाति के लोग इसे लेकर अखिलेश से नाराज हैं और इसका खामियाजा अखिलेश को भुगतना पड़ेगा। यादव बिरादरी का सपा से तेजी से मोहभंग हो रहा है और उसके लोग भाजपा की तरफ आकर्षित हो रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: वैचारिक मतभेद लोकतंत्र का श्रृंगार है, कटुता व बदजुबानी उसके दुश्मन

अभिनेता से नेता बने दिनेश यादव ने सपा द्वारा उन पर किये जा रहे हमलों के बारे में कहा कि उन्हें सपा के प्रमाण पत्र और समर्थन की जरूरत नहीं है। जनता उनको नेता बनायेगी। यादव ने एक सवाल पर कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से प्रभावित हैं, क्योंकि वह देश को सर्वोपरि मानते हैं। उन्होंने भाजपा की प्रचंड जीत का दावा करते हुए कहा कि धर्म की हमेशा से ही जीत होती है। मोदी धर्म की राह पर चल रहे हैं, इसलिए देश की जनता मोदी को आशीर्वाद और समर्थन दे रही है।

 

प्रमुख खबरें

चार भारतीय एएसबीसी एशियाई अंडर-22 और युवा मुक्केबाजी चैंपियनशिप के सेमीफाइनल में

Supreme Court Rules Hindu Marriages | अग्नि के सात फेरों के बिना हिंदू विवाह मान्य नहीं , सुप्रीम कोर्ट का शादी पर बड़ा फैसला

T20 WC India Squad: रोहित और अजीत अगरकर ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, केएल राहुल से लेकर रिंकू सिंह तक कई सवालों के दिए जवाब

Delhi School EWS Admission 2024-25 Registration | दिल्ली स्कूल ईडब्ल्यूएस प्रवेश 2024-25 पंजीकरण शुरू, आवेदन करने के लिए सीधा लिंक