पुडुचेरी में निर्मला सीतारमण ने भाजपा का घोषणा पत्र किया जारी, बोलीं- जनता के सुझावों के बाद किया गया तैयार

By अनुराग गुप्ता | Mar 26, 2021

पुडुचेरी। पुडुचेरी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने भाजपा का घोषणा पत्र जारी किया। इस दौरान केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल, केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह समेत कई पदाधिकारी मौजूद रहे। वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने बताया कि भाजपा का घोषणा पत्र जनता के सुझावों के बाद तैयार किया गया है। 

इसे भी पढ़ें: बंगाल में ममता 'दीदी' की होगी वापसी तो बाकी राज्यों में किसकी बनेगी सरकार, देखें ओपिनियन पोल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक भाजपा नेता ने कहा कि हमने अपना घोषणा पत्र एसी कमरे में बैठकर तैयार नहीं किया बल्कि जनता के सुझावों के आधार पर तैयार किया है और प्रधानमंत्री मोदी जी वादों को पूरा करते हैं। बता दें कि पुडुचेरी की 30 विधानसभा सीटों के लिए एक चरण में 6 अप्रैल को मतदान होगा और 2 मई को परिणाम घोषित होंगे।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाजपा ने घोषणा पत्र में भ्रष्टाचारमुक्त सरकार, रोजगार और महिला सुरक्षा समेत कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर जोर दिया है। घोषणा पत्र जारी करने के बाद गिरिराज सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा। 

इसे भी पढ़ें: अगर NDA सत्ता में आती है तो पुडुचेरी का डबल इंजन विकास होगा: नितिन गडकरी 

उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने इसी धरती पर झूठ बोला था कि मैं सरकार में आया तो मत्‍स्‍यपालन मंत्रालय बनाऊंगा। मैं बताने आया हूं कि मैं मत्स्यपालन मंत्री हूं और नरेंद्र मोदी मत्स्यपालन के लिए जो काम कर रहे हैं उससे पुडुचेरी देश में मत्स्यपालन का हब बनेगा।

प्रमुख खबरें

Gujarat News । मौलवी रच रहा था BJP नेताओं की हत्या की साजिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार, WhatsApp से मिली अहम जानकारी

कर्नाटक में कांग्रेस सरकार प्रज्वल की दुष्कर्म पीड़िताओं को वित्तीय सहायता देगी

प्रधानमंत्री मोदी भगवान राम के नाम पर वोट मांगेंगे, लेकिन विकास और महंगाई पर नहीं बोलेंगे : Sanjay Raut

Amitabh Bachchan ने तमिल फिल्म ‘Vettaiyan की शूटिंग पूरी की