तारापुर उपचुनाव में जीत के लिए नीतीश ने मतदाताओं का शुक्रिया अदा किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Dec 09, 2021

पटना|  मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने हाल में संपन्न बिहार विधानसभा की दो सीटों पर उपचुनावों के दौरान राजग के उम्मीदवारों को हराने के प्रयास में जुटे अपने विरोधियों की बुधवार को आलोचना की। दोनों सीटें जदयू के हिस्से में आयी हैं।

मुंगेर जिले के तारापुर में स्थित जल संसाधन विभाग के निरीक्षण भवन में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में नीतीश ने कहा, ‘‘मैंने आप लोगों को आश्वस्त किया था कि चुनाव के बाद यहां की समस्याएं जानने के लिए जरुर आऊंगा। मैं आज आपलोगों के बीच हूं।’’

 मुख्यमंत्री ने कहा कि अभी हाल ही में हुए उपचुनाव में किस तरह का हिसाब किताब चल रहा था, यह सभी को मालूम है।राजग को हराने के लिए कुछ लोग लगे हुए थे लेकिन जनता ने उनके मंसूबों पर पानी फेर दिया।

जन संवाद कार्यक्रम को जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष सह सांसद राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह, भवन निर्माण मंत्री अशोक चौधरी, पंचायती राज मंत्री सम्राट चौधरी और तारापुर के विधायक राजीव कुमार सिंह ने भी संबोधित किया।

तारापुर उपचुनाव में जदयू ने अपने निकटतम राजद प्रतिद्वंद्वी को मामूली अंतर से हराकर सीट बरकरार रखी थी। जदयू विधायक मेवा लाल चौधरी की कोरोना महामारी से मौत के कारण तारापुर विधानसभा सीटों पर उपचुनाव कराना पड़ा था।

प्रमुख खबरें

Pakistan ने चूड़ियां नहीं पहन रखी है, फारूक अब्दुल्ला की चेतावनी- भारत ने PoK पर नजर डाली तो एटम बम गिरेगा

Bihar: चुनाव के बीच अनंत सिंह को मिल गई 15 दिनों की पैरोल, ललन सिंह के लिए किया प्रचार, तेजस्वी का JDU पर वार

भारत और घाना के बीच हुई सहमति, अब दोनों देश कर सकेंगे यूपीआई ट्रांसफर

Assam में महिला मतदाताओं की संख्या अधिक लेकिन महिला प्रत्याशियों की संख्या में गिरावट