'गजनी की तरह भूलने लगे नीतीश', राहुल पर निशाना साधते हुए सम्राट चौधरी बोले- दाढ़ी बढ़ाकर लादेन बने हुए हैं

By अंकित सिंह | Jun 10, 2023

बिहार के भाजपा अध्यक्ष सम्राट चौधरी ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी की तुलना आतंकवादी ओसामा बिन लादेन से करने वाले अपने बयान से विवाद खड़ा कर दिया। अररिया में शुक्रवार को एक जनसभा में बोलते हुए उन्होंने दावा किया कि राहुल गांधी दाढ़ी बढ़ाकर ओसामा बिन लादेन बन गए थे और नरेंद्र मोदी की तरह प्रधानमंत्री बनने की ख्वाहिश रखते थे। चौधरी ने अपनी टिप्पणी जारी रखते हुए राहुल गांधी को 'बच्चा' बताया और उनके राजनीतिक कौशल पर सवाल उठाया। उन्होंने तर्क दिया कि 50 साल की उम्र में, राहुल गांधी में आवश्यक राजनीतिक बुद्धि की कमी थी।

 

इसे भी पढ़ें: Babul Bihari Arrested | नाबालिग से रेप के आरोप में भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी गिरफ्तार, सोशल मीडिया पर पोस्ट कीं तस्वीरें


लव-जिहाद पर भी वार

सम्राट चौधरी ने राहुल की तुलना एक बच्चे की बौद्धिक क्षमता वाले व्यक्ति से की। लव जिहाद के मुद्दे को संबोधित करते हुए चौधरी ने संकल्प लिया कि अगर बिहार में बीजेपी की सरकार बनती है तो लव जिहादियों की पहचान की जाएगी और उन पर मुकदमा चलाया जाएगा। उन्होंने इस बात पर भी जोर दिया कि गोहत्या में शामिल लोगों को भी कानूनी परिणाम भुगतने होंगे। चौधरी ने बांग्लादेशी घुसपैठियों की पहचान करने और उन्हें निर्वासित करने के लिए भाजपा की प्रतिबद्धता व्यक्त की और भारत में रहने के दौरान पाकिस्तान की प्रशंसा करने वाले व्यक्तियों की आलोचना भी की।

 

इसे भी पढ़ें: Bihar: तेजस्वी ने साधा भाजपा पर निशाना, बोले- खतरे में लोकतंत्र, ये लोग समाज में जहर बोने का काम करते हैं


नीतीश की आलोचना

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए, बिहार भाजपा अध्यक्ष ने विपक्षी एकता पर उनके रुख की आलोचना की। उन्होंने प्रधान मंत्री पद के उम्मीदवार के बारे में फैसला करने में विपक्ष की अक्षमता पर सवाल उठाया और सुझाव दिया कि नीतीश कुमार की मानसिक स्थिति फिल्म गजनी में आमिर खान के चरित्र से मिलती जुलती है। चौधरी ने इस स्थिति के लिए नीतीश कुमार की आकांक्षाओं को प्रधान मंत्री की विकास परियोजनाओं के साथ संघर्ष करने के लिए जिम्मेदार ठहराया। 

प्रमुख खबरें

स्वाति मालीवाल को लेकर अखिलेश के बयान पर भड़की मायावती

Delhi Traffic Alert: चुनाव प्रशिक्षण के लिए ट्रैफिक डायवर्जन की घोषणा, देखें नए रूट की जानकारी

अच्छे कॉलेज में दाखिले के लिये फुटबॉल से जुड़े थे शरारती सुनील छेत्री

स्वाति मालीवाल के अपमान पर यह क्या बोल गये अखिलेश यादव, बीजेपी ने घेरा