ओडिशा में दर्दनाक हादसा, नदी में बस गिरने से 12 लोगों की मौत 49 घायल

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Nov 21, 2018

कटक। शहर के बाहरी क्षेत्र में जगतपुर के निकट मंगलवार की शाम एक बस के पुल से महानदी नदी में गिरने से कम से कम 12 लोगों की मौत हो गई और 49 अन्य घायल हो गये। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि तालचर से कटक जा रही निजी बस पुल की रेलिंग से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई और 30 फुट नीचे सूखी नदी में गिर गई। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक भैंस के सामने आने से बस चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया।

चालक ने जानवर को बचाने के लिए बस को मोड़ दिया और इस वजह से यह हादसा हुआ। कटक से पुलिसकर्मी, अग्निशमन कर्मी और ओडिशा आपदा राहत कार्यबल (ओडीआरएएफ) के साथ मौके पर पहुंचे। मुख्य अग्निशमन अधिकारी सुकांत सेठी ने बताया कि बस के अंदर फंसे सभी यात्रियों को बचा लिया गया और उन्हें इलाज के लिए एससीबी मेडिकल कॉलेज और अस्पताल ले जाया गया हैं। इस बीच मुख्यमंत्री नवीन पटनायक ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया और खेल मंत्री चन्द्र सारथी बेहरा को मौके पर पहुंचने के निर्देश दिये। मुख्यमंत्री ने मृतकों के परिजनों के लिए दो दो लाख रूपए की अनुग्रह राशि की घोषणा की है।

प्रमुख खबरें

मध्य प्रदेश में कांग्रेस विधायक निर्मला सप्रे भाजपा में शामिल

लोकसभा चुनाव के शुरुआती दो चरण के बाद मोदी आगे हैं : Amit Shah

Karnataka Sex Scandal Case । पीड़ितों की हुई पहचान, संपर्क साधने में जुटी SIT Team, रेवन्ना के खिलाफ ब्लू कॉर्नर नोटिस जारी

भारत और ऑस्ट्रेलिया बांग्लादेश में महिला T20 विश्व कप के Group A में