ब्रिटेन के तीन और शहरों में शुरू हुई ओला की कैब की सर्विस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 29, 2019

लंदन। कैब सेवा प्रदाता कंपनी ओला ब्रिटेन में परिचालन विस्तार के लिए तीन और शहरों लिवरपूल , रीडिंग और बर्मिंघम में अपनी सेवाएं शुरू कर रही है। कंपनी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। ओला यूके के प्रबंध निदेशक बेन लैग ने बयान में कहा , " हम बर्मिंघम , लिवरपूल और रीडिंग में अपनी परिचालन सेवाएं शुरू करने को लेकर खुश हैं। इस प्रकार ब्रिटेन के 7 बड़े महानगरों में ओला की पहुंच हो जाएगी। " कंपनी ने कहा कि बर्मिंघम और रीडिंग में ओला प्लेटफॉर्म एक अप्रैल को शुरू होगा।

इसे भी पढ़ें: प्रतिबंधित सामान के लिए निर्यात लाइसेंस पाने की ऑनलाइन सुविधा शुरू

ड्राइवरों का जोड़ने का काम पहले से ही चल रहा है। ओला ने हाल ही में टुक - टुक (आटो रिक्शा) में मुफ्त सवारी की पेशकश करके लिवरपूल में परिचालन की शुरुआत की की। यह उसके प्रचार अभियान का हिस्सा है। ओला ने अगस्त 2018 में कार्डिफ शहर से ब्रिटेन में अपना परिचालन शुरू किया।

इसे भी पढ़ें: एयरटेल ने बांग्लादेश और नेपाल के लिये कॉल दरें 75 प्रतिशत तक घटायी

इसके बाद अक्टूबर 2018 में उसने ब्रिस्टल और नवंबर 2018 में बाथ और एक्सेटर में परिचालन शुरू किया था। ओला की अगले कुछ महीनों में पूरे उत्तरी ब्रिटेन और मध्य ब्रिटेन के इलाकों (मिडलैंड) में परिचालन का विस्तार करने की योजना है।

प्रमुख खबरें

गेंदबाजों से एक कदम आगे रहने के कारण ही Gaikwad को मिली सफलता : Hussey

Newsroom | Prajwal Revanna Videos Case | ये सारे अश्लील वीडियो 4-5 साल पुराने हैं, बेटे प्रज्वल रेवन्ना के सेक्स स्कैंडल पर बोले पिता, BJP की भी आयी पहली प्रतिक्रिया

ईमेल के जरिए गोवा हवाई अड्डे पर बम रखे होने की मिली खबर, बढ़ाई गई सुरक्षा

इंडी अलायंस वाले पीएम की कुर्सी भी बांट लेंगे, Amit Shah बोले- बिहार में जाति की राजनीति खत्म करने के लिए मोदी सरकार जरूरी