ओमप्रकाश राजभर बोले- पहले चरण से ही पता था कि हम हार रहे हैं, तो लोगों ने ऐसे लिए मजे

By टीम प्रभासाक्षी | Mar 14, 2022

सुहेलदेव समाज पार्टी (SBSP) के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने अब कहा है कि उन्हें पहले चरण के बाद ही उनकी हार का एहसास हो गया था, उन्होंने चुप रहना चुना, एक डॉक्टर की तरह जो मरीज के परिवार को कभी भी नहीं बताता कि वह मरने वाला है, लेकिन वास्तव में वह मर जाता है। राजभर ने कहा कि गठबंधन मतदाताओं के दिमाग को पढ़ने में विफल रहा है। उन्होंने संवाददाताओं से कहा मैं उस समय हारने की बात कैसे कर सकता था, क्योंकि 6 चरण और बाकी थे।


लोगों की प्रतिक्रियाएं

ओपी राजभर के इस बयान पर अब लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। आतिश कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि चूना लगा दिया अखिलेश को। तारक नाथ नाम के यूजर ने लिखा ओमप्रकाश राजभर के अनुसार जनता ही सबसे बड़ी नासमझ है। ठाकुर साहब नाम के यूजर ने लिखा कि येअमित शाह की चाल थी इन्हें (ओपी राजभर) सपा में भेजकर सपा को हराने के लिए।


कमलेश कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि ओमप्रकाश राजभर के द्वारा प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री पर अधिक अभद्र टिप्पणी से जनता में गलत मैसेज भेजा गया, हार का मुख्य कारण यही रहा। सुनील शर्मा नाम के यूजर ने लिखा कि कटु सत्य तो यह है कि सपा को जिताने वाले सपा के सहारे जीत गए। अशोक चौहान नाम के यूजर ने लिखा कि द आपके हार जाने का नहीं, पर एक बाइक पर तीन नहीं बैठ पाएंगे, इस बात का दुख है।


विमल साहू नाम के यूजर ने लिखा कि उन्होंने कहा था अगर हारा तो राजनीति छोड़ दूंगा, इन से पूछिए कब छोड़ रहे हैं राजनीति? समर सिंह राठौर नाम के यूजर ने लिखा कि जनता के बीच में गाना गाया गया था, चल सन्यासी मंदिर में योगी जी का परिवार यह कैसे सहन करता। विष्णु बिश्नोई नाम के यूजर ने लिखा कि यह तो भारतीय रेल का चालान काटने की तैयारी कर रहे थे। स्वयं का चालान कट गया।

प्रमुख खबरें

Kiren Rijiju ने पड़ोसी देश के जरिए कांग्रेस को लिया आड़े हाथ, कहा- चीन और पाकिस्तान के सुर एक समान

Rahul Gandhi पर कार्रवाई की मांग करते हुए देश के कई वाइस चांसलर हुए एकजुट, इस बात से खफा होकर लिखा खुला खत

Jharkhand में ED का बड़ा एक्शन, नोटों का अंबार मंत्री के पीएस के घर मिला

भाजपा ने आयोग से निकम को ‘बदनाम’ करने के लिए वडेट्टीवार के खिलाफ कार्रवाई का अनुरोध किया