मिस्टर इंडिया के सीक्वल पर अनिल कपूर ने कहा: हर फिल्म का अपना भाग्य होता है

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 25, 2018

बैंकाक। ‘मिस्टर इंडिया’ में अदृश्य होने की ताकत रखने वाले व्यक्ति का किरदार निभाने वाले अनिल कपूर ने 1987 की सुपर हिट फिल्म के सीक्वल को लेकर अटकलों पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि हर फिल्म का अपना नसीब होता है। शेखर कपूर की फिल्म में अनिल कपूर ने एक आम आदमी अरुण की भूमिका निभाई है जो मिस्टर इंडिया बनकर मोगैंबो नामक खलनायक से लड़ता है, और अपने देश की रक्षा करता है। 

 

‘मिस्टर इंडिया’ बॉलीवुड की पहली साइंस फिक्शन फिल्म बतायी जाती है। शेखर कपूर की इस फिल्म में अनिल कपूर अपनी भाभी श्रीदेवी के साथ नजर आए थे, जो एक पत्रकार की भूमिका में थीं। इस फिल्म को अमरीश पुरी के किरदार मोगैंबो के लिए भी याद किया जाता है। खबरें थी कि पूरी टीम एक बार फिर साथ आएगी और ‘मिस्टर इंडिया’ का सीक्वल बनेगा, लेकिन फरवरी में हुई श्रीदेवी की असामयिक मृत्यु से सबकुछ रुक गया। सीक्वल के बारे में सवाल करने पर 19 वें आईफा पुरस्कार समारोह के दौरान अनिल कपूर ने कहा, ‘‘हर फिल्म का अपना नसीब होता है। उसे जब होना होगा ,वह हो ही जाएगा।’’

 

श्रीदेवी को याद करते हुए बेहद भावुक हो गये उनके देवर ने कहा, ‘‘हम उन्हें और अमरीश पुरी, मोगैंबो को बहुत याद करते हैं। लेकिन जिंदगी चलती रहती है। हम उन सभी को बहुत याद करते हैं।’’ इंडस्ट्री में 35 साल पूरा कर चुके अनिल कपूर की फिल्म ‘रेस 3’ फिलहाल अच्छी कमाई कर रही है। उनकी अगली फिल्म ‘फन्ने खां’ तीन अगस्त हो रिलीज होने वाली है, जिसमें वह ऐश्वर्या राय और राजकुमार राव के साथ नजर आएंगे। 

प्रमुख खबरें

Meghalaya: खासी जैंतिया पर्वतीय क्षेत्र में तूफान से कई मकान क्षतिग्रस्त, 400 से अधिक लोग प्रभावित

Kerala: एनआईटी परिसर में छात्र ने की आत्महत्या, पुलिस मामले के पड़ताल में जुटी

Panama के राष्ट्रपति चुनाव में अंतिम समय में उतारे गए प्रत्याशी Jose Raul Mulino जीत की ओर अग्रसर

Madhya Pradesh: जबलपुर में लुटेरों के हमले से महिला की मौत, पति घायल