विपक्षियों पर जमकर बरसे जगनमोहन रेड्डी, बोले- अपनी ईर्ष्या पर काबू नहीं किया तो दिल का दौरा पड़ जाएगा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 08, 2022

अमरावती। आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री वाई एस जगनमोहन रेड्डी ने विपक्षी दलों के खिलाफ अपना हमला जारी रखते हुए शुक्रवार को कहा कि तेलुगुदेशम पार्टी प्रमुख एन चंद्रबाबू नायडू तथा अन्य विपक्षी दलों को ‘‘रक्तचाप की बीमारी हो जाएगी और दिल का दौरा पड़ जाएगा’’ यदि उन्होंने मौजूदा प्रशासन के खिलाफ अपनी ईर्ष्या पर नियंत्रण नहीं रखा। 

इसे भी पढ़ें: जगन मोहन रेड्डी मंत्रिमंडल के सभी मंत्रियों ने दिया इस्तीफा, 11 अप्रैल को नई कैबिनेट का हो सकता है गठन 

नांदयाल में एक जनसभा में रेड्डी ने विपक्षी दलों और मीडिया के एक खास वर्ग पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया कि नायडू एवं अन्य विपक्षी नेता स्कूली बच्चों के लिए मध्याह्न भोजन के दौरान वितरित की जाने वाली बादाम चिक्की की पैकेजिंग पर अनावश्यक विवाद पैदा कर रहे हैं। रेड्डी ने शैक्षणिक वर्ष 2021-22 के लिए ‘जगनअन्न वसती दीवेना’ योजना के तहत दूसरी किस्त के तौर पर करीब 11 लाख विद्यार्थियों की माताओं को सांकेतिक तौर पर 1024 करोड़ रुपये का चेक प्रदान किया। 

इसे भी पढ़ें: रमजान के दौरान रोजा रखने वाले कर्मचारियों को मिली राहत, इस राज्य सरकार ने ऑफिस ड्यूटी से दी एक घंटे की छूट 

रेड्डी ने आरोप लगाया, ‘‘वे चिक्की के बारे में बात नहीं करते। चंद्रबाबू नायडू और अन्य यह नहीं कहेंगे कि जगन 1900 करोड़ रुपये खर्च कर रहे हैं। वे यह नहीं कहेंगे कि वे जब सत्ता में थे तब उन्होंने केवल 500 करोड़ खर्च किये। लेकिन वे केवल इस बात की आलोचना करते हैं कि चिक्की रैपर पर जगन की तस्वीर है। इस ईर्ष्या का कोई इलाज नहीं है। यदि यह ईर्ष्या बढ़ती है तो उनलोगों को रक्तचाप की शिकायत हो जाएगी और किसी दिन दिल का दौरा पड़ने से ‘टिकट’ कटा लेंगे।

प्रमुख खबरें

JDS Leader Revanna ने यौन उत्पीड़न मामले में अग्रिम जमानत के लिए याचिका दायर की

Apple ने भारत में मजबूत दोहरे अंकों की वृद्धि हासिल की : CEO Tim Cook

Delhi में लोकसभा चुनाव प्रचार में समन्वय बढ़ाने के लिए आप-कांग्रेस ने बनाई समिति

अभिव्यक्ति की आजादी, जनसुरक्षा के बीच संतुलन होना चाहिए: अमेरिकी विवि में प्रदर्शन पर भारत