विपक्षी दल भाजपा के सदस्यता अभियान का अनुसरण कर रहे हैं: अमित शाह

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 13, 2018

नयी दिल्ली। भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने अपनी पार्टी की सदस्यता और प्रशिक्षण अभियान की सराहना करते हुए आज कहा कि विपक्षी दल अब इस पहल का अनुसरण कर रहे हैं। सूत्रों ने बताया कि शाह ने यह बात भाजपा मुख्यालय में पंडित दीनदयाल उपाध्याय प्रशिक्षण महाभियान प्रारूप पुस्तिकाओं के विमोचन कार्यक्रम में कही। शाह ने कहा कि भाजपा की विचाारधारा समाज और देश की राजनीति को बदलने के लक्ष्य पर आधारित है। ।भाजपा के इस प्रशिक्षण प्रारूप पुस्तिका में मीडिया से प्रभावी ढंग से निपटने के बारे में बताया गया है। 

 

भाजपा ने साल 2014 में केंद्र में सत्ता में आने के बाद सदस्यता अभियान शुरू किया था और उसने दावा किया था कि उसके 11 करोड़ नये सदस्य हैं। पार्टी ने इसके बाद देशभर में कार्यशालाओं का आयोजन किया था और 10 लाख कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित करने की बात कही थी। इसमें पंचायत स्तर के कार्यकर्ताओं, स्थनीय निकायों के निर्वाचित सदस्यों एवं किसान प्रकोष्ठ के सदस्यों आदि के लिये अलग से पुस्तिका तैयार की गई है।

 

प्रमुख खबरें

Delicious Cold Beer | ठंडी होने पर बीयर का स्वाद बेहतर क्यों होता है? विज्ञान से समझिए

चुनाव में ‘हमनाम’ उम्मीदवारों से संबंधित याचिका पर सुनवाई से न्यायालय का इनकार

Heeramandi: The Diamond Bazaar में Aditi Rao Hydari की अदाओं के कायल हुए Siddharth, बॉयफ्रेंड की तारीफ पर एक्ट्रेस ने किया रिएक्ट

Rahul Gandhi के रायबरेली से लड़ने के ऐलान के बाद सोशल मीडिया पर आई मीम्स की बहार, मजे ले रहे यूजर्स