मौजूदा माहौल में जवानों की हौसला हफजाई करना हमारा कर्तव्य: गहलोत

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 07, 2019

जयपुर। राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने बृहस्पतिवार को कहा कि देश के मौजूदा माहौल में सैनिकों, जवानों की हौसला हफजाई करना हमारा कर्तव्य है। गहलोत ने बीकानेर के खाजूवाला चेक पोस्ट पर उपस्थित लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि देश में अभी के माहौल में हमारा कर्तव्य है कि हम सैनिकों और बीएसएफ के जवानों की हौसला हफजाई करे, ताकि उन्हें यह लगे कि पूरे राजस्थान की जनता उनके साथ खडी है।

 

उन्होंने कहा कि 50 डिग्री सेल्सियस तापमानमें लू के थपेडों और सर्दियों में एक डिग्री सेल्सियस तापमान होने के बावजूद विभिन्न राज्यों से आये बीएसएफ के जवानों में जब्जा, हौसला और पराक्रम की भावना है। इससे पहले, गहलोत ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने 80 दिनों में ऐतिहासिक फैसले किये हैं। हमने दो - तीन दिन में ही किसानों की कर्ज माफी की घोषणा कर दी।

 

इसे भी पढ़ें: आतंक के खिलाफ लड़ाई में भारत को मिला ब्रिटेन का साथ, हरसंभव सहायता की पेशकश

 

गहलोत ने कहा कि हमें (केंद्र द्वारा) जो कुछ भी दिया गया और उसका लाभ जनता को नहीं मिले, ऐसी हमारी सोच नहीं है। जबकि पिछली (भाजपा) सरकार बदले की भावना से काम करती थी। गहलोत ने बुधवार को बाड़मेर जिले में गडरा रोड एवं जैसलमेर जिले में बाबलीयान सीमा चौकी पर जवानों और अधिकारियों से मुलाकात की। गहलोत ने रात्रि विश्राम तनोट में किया। गहलोत बृहस्पतिवार को श्रीगंगानगर के हिन्दूमलकोट जायेंगे। 

प्रमुख खबरें

Election Commission ने AAP को चुनाव प्रचार गीत को संशोधित करने को कहा, पार्टी का पलटवार

Jammu Kashmir : अनंतनाग लोकसभा सीट के एनपीपी प्रत्याशी ने अपने प्रचार के लिए पिता से लिये पैसे

Mumbai में बाल तस्करी गिरोह का भंडाफोड़, चिकित्सक समेत सात आरोपी गिरफ्तार

‘आउटर मणिपुर’ के छह मतदान केंद्रों पर 30 अप्रैल को होगा पुनर्मतदान