नजर रखे जाने वाली टिप्पणी पर नाना पटोले का यूटर्न ! बोले- मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा

By अनुराग गुप्ता | Jul 13, 2021

मुंबई। महाराष्ट्र की महाविकास अघाड़ी सरकार में घमासान थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। कांग्रेस की महाराष्ट्र इकाई के अध्यक्ष नाना पटोले ने अपनी टिप्पणी पर सफाई पेश की है। उन्होंने कहा कि मेरे बयान का गलत मतलब निकाला गया है। उन्होंने कहा कि हमारे बयानों को तोड़-मरोड़कर पेश किया जा रहा है। 

इसे भी पढ़ें: नारायण राणे को मंत्री बनाना भाजपा सरकार की मजबूरी थी या जरूरत ? 

समाचार एजेंसी एएनआई के साथ बातचीत में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले ने बताया कि यहां भाजपा द्वारा कांग्रेस को निशाना बनाया जा रहा है। हमारे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया जा रहा है। कांग्रेस प्रदेश की नंबर-वन पार्टी बनेगी। कई लोग हमारी प्रगति से जल रहे थे। उन्होंने कहा कि भाजपा ईंधन की कीमतों में भारी वृद्धि और मुद्रास्फीति के परिणामों का सामना करेगी।

एमवीए गठबंधन मजबूत

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता बालासाहेब थोराट ने बताया कि महाविकास अघाड़ी (एमवीए) गठबंधन मजबूत है। इसमें कोई दरार नहीं है। गठबंधन राज्य में अच्छा काम करता रहेगा। 

इसे भी पढ़ें: अफवाहों पर पंकजा मुंडे ने लगाया विराम, कहा- कभी मंत्रीपद की मांग नहीं की, किसी से मतभेद नहीं 

गौरतलब है कि नाना पटोले ने सोमवार को कहा था कि प्रदेश सरकार उनकी आवाजाही पर नजर रख रही है और एमवीए में सहयोगी दलों शिवसेना, राकांपा को लगता है कि उनकी पार्टी के बढ़ते प्रभाव के कारण उनके पैरों तले से जमीन खिसक रही है। नाना पटोले के इस बयान पर गठबंधन में शामिल बाकी दलों की टिप्पणी भी सामने आई। जिसमें सबकुछ ठीक बताया गया।

प्रमुख खबरें

रोबोट और शादी (व्यंग्य)

IPL 2024 PlayOff Scenario: आईपीएल 2024 प्लेऑफ की जंग, मुंबई-आरसीबी की उम्मीदें खत्म! अन्य टीमें कैसे करेंगी क्वालीफाई, यहां समझे पूरा समीकरण

Karnataka Sex videos scandal: सेक्स वीडियो कांड में प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट सर्कुलर जारी

JNU PG Admission 2024: PG Courses के लिए जेएनयू में रजिस्ट्रेशन शुरू, जानें आखिरी तारीख और अन्य जानकारी