T20 World Cup: भारत की हार का पाकिस्तानी PM ने उड़ाया मजाक! प्रशंसकों ने दिया जोरदार जवाब

By अंकित सिंह | Nov 10, 2022

टी20 विश्व कप में आज भारत को सेमीफाइनल मुकाबले में हार मिली है। भारत की हार को लेकर हर तरफ टीम इंडिया की आलोचना हो रही है। इस हार की वजह से टीम इंडिया का विश्व कप जीतने का सपना टूट गया है। टी20 विश्व कप 2022 का फाइनल मुकाबला पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला जाएगा। हालांकि फैंस को इस बात की उम्मीद थी कि 13 अक्टूबर को टी20 विश्व कप का फाइनल मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच खेला जाएगा। हालांकि, सेमीफाइनल में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों हार मिली है। यह हार पूरी तरीके से शर्मनाक रही क्योंकि 168 रन बनाने के बावजूद भी टीम इंडिया को 10 विकेट से हार मिली है। अब इसी को लेकर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री शहबाज शरीफ का भी रिएक्शन आया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए भारत की इस हार का मजाक भी उड़ाया है। 

 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup: अच्छी शुरुआत के बाद भी क्यों पिछड़ी टीम इंडिया? इंग्लैंड के खिलाफ हार के यह हैं बड़े कारण


अपने ट्वीट में शाहबाज शरीफ ने इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मुकाबला की बात तो की ही है। साथ ही साथ यह भी लिखा है कि रविवार को 152/0 और 170/0 का फाइनल मुकाबला होगा। आपको बता दें कि आज भारत को हराने के लिए इंग्लैंड ने 170 रन बनाए वह भी बिना विकेट खोए जबकि पिछले टी-20 विश्व कप में पाकिस्तान ने भारत को 10 विकेट से हराया था। उस वक्त पाकिस्तान ने 152/0 का स्कोर किया था। शहबाज शरीफ पर अब यह ट्वीट भारी पड़ता नजर आ रहा है। शहबाज शरीफ के के इस ट्वीट पर फैंस ने उनको फटकार लगाने की शुरुआत कर दी है। एक फैंस ने तो यह भी लिख दिया कि आप पाकिस्तान के प्रधानमंत्री हैं या कॉमेडियन है। एक फैंस ने लिखा कि वर्ल्ड कप के अलावा भी मुल्क में बहुत काम है, उन पर फोकस करिए। 

 

इसे भी पढ़ें: T20 World Cup के फाइनल मुकाबले में इंग्लैंड और पाक की होगी भिड़ंत, सेमीफाइनल में टीम इंडिया की शर्मनाक हार


एक फैंस ने भारत पाकिस्तान युद्ध की याद दिला दी जब पाकिस्तान के 93000 सैनिकों ने समर्पण कर दिया था। कुल मिलाकर देखें तो शहबाज शरीफ अब ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शोएब अख्तर ने भी माना कि भारत की और शर्मनाक हार है। आपको बता दें कि स्टार बल्लेबाजों के बल्ले ऐन मौके पर खामोश रहे, गेंदबाजों को लय नहीं मिल सकी और आईसीसी टूर्नामेंटों में बड़े मैच हारने का भारत का सिलसिला बदस्तूर जारी रहा। इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में मिली दस विकेट से हार ने भारतीय टीम का 11 साल बाद आईसीसी खिताब जीतने का सपना और दुनिया भर में करोड़ों भारतीयों का दिल भी तोड़ दिया। एलेक्स हेल्स और कप्तान जोस बटलर के नाबाद अर्धशतकों और पहले विकेट के लिये 170 रन की रिकॉर्ड अटूट साझेदारी के दम पर इंग्लैंड ने भारत को दस विकेट से रौंदकर टी20 विश्व कप के फाइनल में प्रवेश कर लिया जहां उसका सामना पाकिस्तान से होगा।

प्रमुख खबरें

महाराष्ट्र का स्वाभिमान तोड़ना चाहती है बीजेपी, आदित्य ठाकरे बोले- CM के बीमार होने पर हुई पार्टी तोड़ने की कोशिश

Summer Skin Care Tips: गर्मियों की तेज धूप से अपनी त्वचा की करे देखभाल, फॉलो करें ये 5 टिप्स

मेरी बेटी ने बल्ला उठाना शुरू कर दिया... विराट कोहली ने बताया वामिका को बल्ले से है प्यार

Raebareli में Sonia Gandhi की भावुक अपील, बोलीं- मैं आपको अपना बेटा सौंप रही हूं, राहुल निराश नहीं करेंगे