पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक ने किया चौंका देने वाला खुलासा, कहा - "इस क्रिकेटर ने दबाए थे मेरे..."

By प्रिया मिश्रा | Feb 26, 2022

पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मलिक अपने न्यूड फोटोशूट और विवादास्पद बयानों के लिए सुर्खियों में रहती हैं। वीना मलिक ने ना सिर्फ पाकिस्तान में, बल्कि भारत में भी अपनी पहचान बनाई है। वे बिग बॉस सीजन 4 से लाइमलाइट में आई थीं। शो के दौरान उनके और अश्मित स्टील के बीच नज़दीकियां बढ़ गई थीं। बिग बॉस के घर से बाहर आकर के दोनों कुछ समय तक रिलेशनशिप में रहे थे।


वीना ने एफएचएम मैगजीन के लिए न्यूड फोटो शूट करवाया था, जिसको लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी भी हुई थी। लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि मैगजीन उनकी फोटो के साथ छेड़छाड़ किया है। उन्होंने ऐसा फोटोशूट नहीं कराया था।

 

इसे भी पढ़ें: स्विमिंग पूल में पोज देते हुए उर्फी जावेद ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक, ट्रोलर्स बोले- 'मौलाना आते होंगे उर्फी को...


वीना मलिक का पाकिस्तानी गेंदबाज मोहम्मद आसिफ के साथ अफेयर रहा। लेकिन बाद में वीना ने यह रिश्ता तोड़ दिया और दोनों ने अपनी राहें अलग कर लीं। वीना ने एक बार इंटरव्यू में कहा था कि आसिफ उनके पैर दबाते थे।

 

इसे भी पढ़ें: महेश भट्ट पैसे देकर आलिया भट्ट से करवाते थे ये काम, सच्चाई जानकर चौंक जाएंगे


वीना ने 2013 में दुबई के बिजनेसमैन असद बशीर से शादी कर ली।   असर बशीर से उनके दो बेटे भी हैं। लेकिन शादी के 5 साल बाद वीना ने 2018 में असद से तलाक ले लिया। वीना ने असद पर मारपीट और मानसिक शोषण का आरोप लगाया था। अब वीना अकेली ही अपने दोनों बेटों का पालन पोषण करती हैं।

प्रमुख खबरें

धार्मिक मान्यताओं का अपमान करने के आरोप में प्रधानाध्यापक समेत दो शिक्षकों के खिलाफ प्राथमिकी

पिछले कुछ दिन से बीमार था, लगा कि आज खेल नहीं सकूंगा : Siraj

Punjab के पटियाला में भाजपा उम्मीदवार के खिलाफ प्रदर्शन के दौरान एक किसान की मौत

Mau में बच्चों संग अलग रह रही महिला की पति ने चाकू मारकर हत्‍या की