स्विमिंग पूल में पोज देते हुए उर्फी जावेद ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक, ट्रोलर्स बोले- 'मौलाना आते होंगे उर्फी को..."

स्विमिंग पूल में पोज देते हुए उर्फी जावेद ने फ्लॉन्ट किया बिकिनी लुक, ट्रोलर्स बोले- 'मौलाना आते होंगे उर्फी को...

हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी बिकनी पहने हुए बेहद हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी का यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उर्फी के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं।

बिग बॉस ओटीटी फेम मॉडल और एक्ट्रेस ऊर्फी जावेद अपने अजीबोगरीब ऑउटफिट्स के कारण सुर्ख़ियों में छाई रहती हैं। उर्फी के फैंस को उनकी नई तस्वीरों का बेसब्री से इंतज़ार रहता है।अपने फैंस को खुश करने के लिए वे आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं। उर्फी अपने अतरंगी कपड़ों के कारण अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। सोशल मीडिया पर उर्फी रिवीलिंग और छोटे कपड़ों में तस्वीरें डालती रहती हैं। हाल ही में उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उर्फी बिकनी पहने हुए बेहद हॉट लग रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स को उर्फी का यह बोल्ड अंदाज काफी पसंद आ रहा है। उर्फी के फैंस उनकी तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। वहीं, कुछ लोग उन्हें ट्रोल भी कर रहे हैं। कुछ लोग ऊर्फी जावेद को सबसे सेक्सी बता रहे हैं तो वहीं कुछ लोग उन्हें अटेंशन पाने के लिए बेताब बता रहे हैं।

आपको बता दें कि इस वीडियो में उर्फी ब्लू कलर की बिकिनी पहने हुए स्विमिंग पूल से बाहर निकली हुई दिख रही हैं। पूल से बाहर निकलते हुए वे अपने गीले बालों को हाथों से पीछे करती हैं। यह वीडियो देखकर सोशल मीडिया यूजर्स बेकाबू हो रहे हैं। उर्फी के फैंस उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "बहुत ही हॉट हो यार"। वहीं एक फैन ने कमेंट किया, "इस लड़की को प्यार करोड़ वह अद्भुत खूबसूरत है, अद्भुत और बहुत हॉट है। एक फैन ने उर्फी की तारीफ में लिखा, "स्विमिंग पूल में नहाकर और भी नमकीन हो गई हो।"

इसे भी पढ़ें: उर्फी जावेद ने शेयर किए कास्टिंग डायरेक्ट के साथ चैट के स्क्रीनशॉट, कहा -

वहीं कुछ सोशल मीडिया यूज़ अ सेल्फी को कॉल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा हम पक गए हैं इसको ऐसे देख देखकर। वहीं एक अन्य यूजर ने कमेंट किया अब यह सोच रही है और क्या नया दिखाऊं। वहीं एक यूजर ने लिखा मौलाना आते होंगे उर्फी को गाली देने। एक ने लिखा, "एक दिन ऐसा भी आएगा जब कपड़े भी नहीं होंगे।" 

आपको बता दें कि हाल ही में उर्फी ने एक कास्टिंग डायरेक्टर के खिलाफ उन पर यौन उत्पीड़न का प्रयास करने का आरोप लगाया है। उर्फी ने अपनी इंस्टा स्टोरी में दावा किया है कि कास्टिंग डायरेक्टर ने अनुचित बयान और अश्लील हरकतें की हैं।