पाकिस्तानी हल्क को है परफेक्ट लड़की की तलाश, इन 3 शर्तों की वजह से ठुकराए 300 रिश्ते

By निधि अविनाश | Jan 23, 2020

नई दिल्ली। अकसर देखा जाता है कि मोटापे की वजह से लोग रिश्ता ठुकरा देते है। शादी के लिए या तो किसी को पतले लोग पसंद आते है तो किसी को एकदम फिट। लेकिन पाकिस्तान के इस शख्स को एक मोटी लड़की की तलाश है। पाकिस्तान हल्क के नाम से जाने वाले अरबाब खिजर हयात को दुनिया की सबसे ताकतवर लोगों में गिना जाता है। यह एक वेटलिफटर है। 27 साल के इस पाकिस्तानी हल्क का वजन 444 किलो है। यह अपने एक हाथ से रस्सी के जरिए ट्रक को खिचनें का हुनर भी रखते है और इस वजह से इनका पाकिस्तान और पूरी दुनिया में काफी नाम है। 

इसे भी पढ़ें: इमरान से मिलने के बाद ट्रंप ने अलापा कश्मीर राग,कहा- घटनाक्रम पर है करीबी नजर

27 साल के पाकिस्तानी हल्क फिलहाल शादी के बारे में सोच रहे है। इसके लिए उन्होंने लड़की ढुंढना भी शुरू कर दिया है लोकिन उन्हें उनके मुताबिक कोई लड़की नहीं मिल रही है। अरबाब शादी तो करना चाहते है लेकिन अपने शर्त के मुताबिक, पाकिस्तानी हल्क से मशहूर अरबाब की शादी को लेकर 3 शर्ते है।

यह 3 शर्ते कुछ ऐसी है-

पहली शर्त यह है कि जिस भी लड़की से उनकी शादी हो उसका वजन कम से कम 100 किलो होना चाहिए। यानि की लड़की मोटी होनी चाहिए। क्योंकि अरबाब खुद 444 किलो के है और वो नहीं चाहते कि उनकी शादी किसी कम वजन की लड़की से हो। उनके मुताबिक कम वजन और पतली लड़की के साथ उनकी जोड़ी नहीं जमेगी। 

दूसरी शर्त के मुताबिक लड़की की हाइट कम से कम 6 फिट 4 इंच होनी चाहिए क्योंकि उनकी खुद की हाइट 6 फीट 6 इंच है। वो नहीं चाहते कि लड़की की हाइट कम हो क्योकि इससे दोनों की जोड़ी बेमेल नजर आएगी। 

अरबाब के डाइट के मुताबिक वह हर सुबह नाश्ते में 36 अंडे खाते है और इसलिए उनकी तीसरी और आखिरी शर्त यह है कि लड़की को खाना बनाने का हुनर हो। शादी के बाद उन्हें एक ऐसी लड़की चाहिए जिसको अच्छा खाना बनाना आता हो। 

इसे भी पढ़ें: दुर्भाग्य से भारत और पाक के रिश्ते नहीं हैं बेहतर: विश्व आर्थिक मंच पर बोले इमरान खान

अब आपको लग रहा होगा कि ऐसी शर्तों को वजह से उन्हें एक भी रिश्ते नहीं आए होगे लेकिन आप बिल्कुल गलत है। बता दें कि अभी तक अरबाब को 300 रिश्तें आ चुके हैं और उन्होंने सारे रिश्तों को इनकार कर दिया है। वेटलिफटर अरबाब ने अपनी शादी की इन शर्तों की वजह से इन 300 रिश्तों को न कह दिया है। 

मजाक-मजाक में एक हाथ से लोगों को उठाकर एक्सरसाइज करने वाले वेटलिफटर का मोटापा किसी बीमारी की वजह से नहीं बढ़ा बल्कि उन्होंने अपना वजन जानबूझ कर बढ़ाया है। यानि की 444 किलो का यह वजन बढ़ने में उनकी खुद की रजामंदी है ताकि वह दुनिया के ताकतवर इसांन बन सके। 

इसे भी देखें- 70 साल से जिस खजाने पर नजरें गड़ाए था Pak, वो मिलेगा India को | Hyderabad Nizam Funds Case 

प्रमुख खबरें

Shah ने BJP और उसके छद्म सहयोगियों को नेशनल कॉन्फ्रेंस को हराने का निर्देश दिया: Omar

विपक्षी दलों के नेताओं को जेल भेजने में Congress अव्वल : Chief Minister Mohan Yadav

Manoj Tiwari ने मुझ पर हमला कराया क्योंकि लोग अब उन्हें स्वीकार नहीं कर रहे हैं: Kanhaiya

Shakti Yojana से Metro को नुकसान होने संबंधी प्रधानमंत्री की टिप्पणी से हैरान हूं: Shivkumar