अपने नौकर पर आया इस पाकिस्तानी महिला का दिल, खुद किया प्रपोज़ और फिर कर ली शादी

By प्रिया मिश्रा | Jul 29, 2022

इश्क ना उम्र देखता है, ना जात और ना हैसियत... इश्क तो बस हो जाता है। आपने फिल्मों में अक्सर देखा होगा कि मालकिन को अपने नौकर से प्यार हो जाता है। दोनों एक दूसरे के प्यार में इतने डूब जाते हैं कि उन्हें दुनिया वालों की कोई फिक्र नहीं रहती। आज हम आपको एक ऐसी ही सच्ची कहानी के बारे में बताने वाले हैं। जी हां, यह कहानी है पाकिस्तान की रहने वाली नाजिया नाम की महिला की, जिन्हें अपने नौकर से प्यार हो गया। सोशल मीडिया पर नाजिया की यह अनोखी प्रेम कहानी खूब वायरल हो रही है। नाजिया ने एक यूट्यूब चैनल को दिए इंटरव्यू के दौरान अपनी पूरी लव स्टोरी पर बताई है।


आपको बता दें कि नाजिया पाकिस्तान के इस्लामाबाद की रहने वाली है। उन्होंने कुछ समय पहले अपने घर के काम के लिए सूफियान नाम के एक नौकर को रखा था। नाजिया ने बताया कि वह घर में अकेली रहती थीं। उनका कोई अपना नहीं था इसलिए वह एक ऐसे नौकर की तलाश में थी जो भरोसेमंद हो। किसी दोस्त के बताने पर नाजिया ने सूफियान को अपने घर काम पर रख लिया। उन्होंने सूफियान को 18 हजार रुपए प्रति महीने की सैलरी पर काम पर रखा था।

 

इसे भी पढ़ें: 'पटाखा गुड्डी' गाने पर इस सिंगर ने लगाया विदेशी तड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो


इंटरव्यू के दौरान नाजिया ने बताया कि लोगों ने सूफियान की जितनी तारीफ की थी, वह उससे भी कहीं ज्यादा अच्छे हैं। उन्होंने कहा कि कुछ ही दिनों में मुझे सूफियान की आदत, व्यवहार और सोच बहुत अच्छी लगने लगी। वह सबकी इज्जत करते हैं और सादगी में रहते हैं। उनकी यही बातें मुझे प्रभावित करने लगीं और धीरे-धीरे मुझे सुफियान से प्यार हो गया। कुछ दिन मैंने अपने प्यार को छुपा कर रखा लेकिन एक दिन मैंने सूफियान को प्रपोज करने का मन बनाया।

 

इसे भी पढ़ें: मंकीपॉक्स से बचाव के लिए WHO चीफ ने पुरुषों को दी सलाह, कहा - 'अपने सेक्स पार्टनर्स की संख्या कम करें'


नाजिया ने बताया कि जब उन्होंने सूफियान को प्रपोज किया तो उन्हें पहले भरोसा नहीं हुआ। नाजिया की बातें सुनकर सूफियान काफी हैरान हो गए थे लेकिन कुछ मिनट बाद उन्होंने 'आई लव यू टू' में जवाब दिया। फिर क्या था, दोनों ने शादी कर ली। नाजिया ने बताया कि वह सूफियान के साथ बहुत खुश हैं। उन्होंने कहा सूफियान मेरा पूरा ध्यान रखते हैं। वह मेरे लिए खाना बनाते हैं और बीमार पड़ने पर देखभाल करते हैं। जहाँ नाजिया के लिए सूफियान उनके सलमान खान हैं, वहीं सूफियान भी ना जिया को अपनी कटरीना कैफ बताते हैं। नाजिया ने बताया कि शादी से पहले हमारे रिश्ते को लोगों ने स्वीकार भी नहीं किया था। हमें दुनिया वालों के काफी ताने सुनने पड़े थे लेकिन हमने एक दूसरे का साथ नहीं छोड़ा। हमें लोगों के विरोध के बाद भी शादी की और अब दोनों साथ में बहुत खुश हैं।

  

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana