'पटाखा गुड्डी' गाने पर इस सिंगर ने लगाया विदेशी तड़का, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

andre antunes
youtube
इस वीडियो में देखा जा सकता है आंद्रे ने साल 2014 में आई फिल्म हाईवे के लोकप्रिय सूफी गीत का रेड हॉट चिली पेपर्स संस्करण पटाखा गुड्डी को अपने Throw Away Your Television के साथ रीमिक्स किया है।

सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है जहां लोग अपना टैलेंट पूरी दुनिया के सामने शेयर कर सकते हैं। लोग अपनी वीडियोज और रील्स बनाकर इंटरनेट पर डालते हैं। कई बार ये वीडियोज इतनी वायरल हो जाते हैं कि ये लोग दुनियाभर में मशहूर हो जाते हैं। इन सभी प्लेटफॉर्म में यूट्यूब सबसे ज्यादा पॉपुलर है। यहां लोग अपनी वीडियोज पोस्ट करते हैं। कई बार इन वीडियोज पर करोड़ों व्यूज आते हैं। हाल ही में यूट्यूब पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखकर लोग आर्टिस्ट की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें: सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं इस साइंटिस्ट की बिकिनी फोटोज़, NASA के साथ कर चुकी हैं काम

यह वीडियो पुर्तगाल के मशहूर गिटारवादक और सिंगर आंद्रे एंट्यूंस की है। आंद्रे गानों की रिमिक्सिंग के लिए पॉपुलर हैं। हाल ही में उनका एक वीडियो काफी ट्रेंड कर रहा है। एक महीने में ही इस वीडियो पर 11 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं। इस वीडियो में देखा जा सकता है आंद्रे ने साल 2014 में आई फिल्म हाईवे के लोकप्रिय सूफी गीत का रेड हॉट चिली पेपर्स संस्करण पटाखा गुड्डी को अपने Throw Away Your Television के साथ रीमिक्स किया है। इस वीडियो में नूरन बहनें एक पंजाबी चैनल को इंटरव्यू देने के दौरान पटाखा गुड्डी गाते हुए नजर आ रही हैं। वहीं, एट्यूंस ने स्प्लिट स्क्रीन में रीमिक्स   सॉन्ग लगाया है।

इसे भी पढ़ें: अपनी मूछों पर गर्व करती हैं यह महिला, जानें सालों से क्यों नहीं हटाए चेहरे के बाल

इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर करते हुए आंद्रे ने कैप्शन में लिखा कि वह किसी दिन नूरन बहनों के साथ परफॉर्म करना चाहते हैं। इस वीडियो पर दुनियाभर के लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, 'पटाखा गुड्डी का यह वर्जन काफी एनर्जेटिक है।' वहीं, एक यूजर ने लिखा, 'एक अच्छे म्यूजिक की यही पहचान है कि आप बगैर एक शब्द बोले अपने संगीत को समझा सकते हैं।'

अन्य न्यूज़