Pankaj Tripathi की बेटी Aashi की खूबसूरती के आगे बॉलीवुड एक्ट्रेसेज़ भी हैं फेल, तस्वीरों से नज़रें नहीं हटा पाएंगे

By प्रिया मिश्रा | Jun 08, 2022

पंकज त्रिपाठी बॉलीवुड के सबसे वर्स्टाइल एक्टर्स में से एक है। पंकज उन चुनिंदा लोगों ने से हैं जिनका बॉलीवुड से कोई ताल्लुक नहीं था, लेकिन फिर भी उन्होंने इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाई है। हाल ही में पंकज त्रिपाठी की फिल्म 'शेरदिल: द पीलीभीत सागा' का ट्रेलर रिलीज हुआ है, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया है। चाहे सीरियस रोल हो या कॉमेडी, पंकज हर किरदार में जान फूंक देते हैं। एक्टर के फैंस उनके बारे में जानने के लिए हमेशा उत्सुक रहते हैं। आइए जानते हैं पंकज त्रिपाठी की पर्सनल लाइफ के बारे में -


45 वर्षीय पंकज त्रिपाठी ने साल 2005 में मृदुला से शादी की थी। दोनों की एक बेटी आशी त्रिपाठी है। आपको बता दें कि हाल ही में IIFA Awards 2022  में पंकज अपनी पत्नी और बेटी के साथ पहुंचे थे। जब से उनके बेटे की तस्वीरें सामने आई हैं, लोग उनकी खूबसूरती के कायल हो गए हैं। लोग आशी त्रिपाठी की तुलना बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से कर रहे हैं।


IIFA Awards 2022 में पंकज त्रिपाठी के बेटे आशीष त्रिपाठी रॉयल ब्लू कलर का गाउन पहनकर पहुंची थी। वहीं, पंकज की पत्नी ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनी हुई थी। लोग आशी त्रिपाठी की सादगी पर फिदा हो गए हैं। आशी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सोशल मीडिया यूजर्स उनकी खूबसूरती की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। एक सोशल मीडिया यूजर्स ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, "मुझे तो मालूम ही नहीं था कि पंकज सर की इतनी प्यारी बेटी है।" वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, "इतनी सुंदर फैमिली है।" 

 

प्रमुख खबरें

Punjab में कमल खिलने की कोई संभावना नहीं है: CM Bhagwant Mann

Supreme Court ने मप्र सरकार को फटकार लगाई, महिला को 60 दिन के अंदर नियुक्त करने को कहा

American Air Force ने एआई संचालित एफ-16 लड़ाकू जेट उड़ाया

Pakistan: बलूचिस्तान प्रांत में बम विस्फोट में पत्रकार समेत तीन लोगों की मौत