Parineeti Chopra और Raghav Chadha स्वर्ण मंदिर पहुंचे, शादी से पहले आशीर्वाद लिया

By रेनू तिवारी | Jul 01, 2023

परिणीति चोपड़ा ने एक बार एक इंटरव्यू में कहा था कि वह कभी किसी राजनेता से शादी नहीं करेंगी। लेकिन जीवन में चीजें अक्सर योजना के अनुसार नहीं होतीं, खासकर यदि आप प्यार में हैं। परिणीति चोपड़ा, जिनकी अब आम आदमी पार्टी (आप) नेता राघव चड्ढा से सगाई हो चुकी है, इसका जीता जागता उदाहरण हैं। 13 मई को परिणीति और राघव ने नई दिल्ली में एक अंतरंग समारोह में एक-दूसरे को अंगूठी पहनाई। परिणीति की बहन, वैश्विक आइकन प्रियंका चोपड़ा भी उत्सव का हिस्सा थीं। अब परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में देखा गया। जोड़े ने आशीर्वाद लेने के लिए मुलाकात की। दोनों की तस्वीरें और वीडियो इस समय इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं।

 

स्वर्ण मंदिर में परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा

एक सेलिब्रिटी फैन पेज द्वारा इंस्टाग्राम पर डाले गए एक वीडियो में, परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को स्वर्ण मंदिर के अंदर प्रार्थना करते देखा गया। परिणीति ने सिर पर पारदर्शी सफेद दुपट्टा ओढ़ा हुआ था। मंदिर दर्शन के लिए उन्होंने हल्की कढ़ाई वाली सफेद सलवार-कमीज पहनी थी। दूसरी ओर, राघव ने सफेद कुर्ता-पायजामा पहना था, जिसे उन्होंने ग्रे, हाफ-जैकेट के साथ पहना था। नेता ने केसरिया रंग का रुमाल सिर पर बांधा हुआ था।

 

इसे भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की फिल्म जवान का टीजर हुआ LEAKED, दमदार एक्शन में दिख रहे हैं बॉलीवुड के बादशाह | Video


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को कड़ी सुरक्षा के बीच बातचीत करते हुए भी देखा गया। वे अमृत सरोवर की ओर एक साथ चले और पवित्र तालाब से आशीर्वाद मांगा। कुछ सितारों से प्रभावित प्रशंसकों को जल्द ही शादी करने वाले जोड़े की तस्वीरें क्लिक करते देखा गया।

 

सोशल मीडिया पर  परिणीति चोपड़ा ने अपनी और राघव चड्ढा की तस्वीर भी शेयर की हैं-

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की सगाई

परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा का सगाई समारोह बेहद शांतिपूर्ण रहा। समारोह में परिणीति की चचेरी बहन और अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनास और फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा सहित फिल्म बिरादरी के सदस्यों ने भाग लिया। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल सहित अन्य प्रतिष्ठित राजनेताओं ने भी सितारों से सजे इस अवसर पर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई। बाद में, परिणीति ने अपनी सगाई की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर राघव के साथ साझा कीं।

 

प्रमुख खबरें

भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी का निधन, कैंसर से थे पीड़ित

Fashion Tips: वर्किंग डे के लिए शानदार हैं अनुष्का सेन के ये आउटफिट्स, कंफर्ट के साथ मिलेगा स्टाइलिश लुक

PoK में हड़ताल के चौथे दिन भी स्थिति तनावपूर्ण, Prime Minister ने 23 अरब रुपये का अनुदान आवंटित किया

Kerala तट पर एक जहाज और मछुआरों की नौका में टक्कर, दो लोगों की मौत