Raghav Chadha Relationship with Parineeti Chopra | सांसद राघव चड्ढा को डेट कर रही हैं परिणीति चोपड़ा? लंच पर साथ दिखाई दिए दोनों

By रेनू तिवारी | Mar 23, 2023

Parineeti Chopra With Raghav Chadha: बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। परिणीति सोशल मीडिया पर एक्टिव नजर आती हैं। सोशल मीडिया पर फोटो और वीडियो शेयर कर परिणीति अपने फैन्स से जुड़ी रहती हैं। परिणीति इस समय एक अलग ही वजह से सुर्खियों में हैं। परिणीति अब सुर्खियों में इसलिए हैं क्योंकि परिणीति को आम आदमी पार्टी के नेता और पंजाब के राज्यसभा सांसद राघव चड्ढा के साथ देखा गया था। तो क्या दोनों रिलेशनशिप में हैं? बहुतों ने यह सवाल पूछा है।


परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा को मुंबई में स्पॉट किया गया। परिणीति और राघव की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। सेलिब्रिटी फोटोग्राफर इंडियन सेलेब्रिटी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। इस फोटो में परिणीति और राघव दोनों ही पैपराजी को पोज देते नजर आ रहे हैं। इसके अलावा वीडियो में दोनों को बांद्रा में स्पॉट किया गया। दोनों साथ लंक करके जह बाहर निकल रहे थे तभी पैपरा जी के कैमरे में कैद हो गये। एक दिन पहले आयी तस्वीरों में  परिणीति और राघव दोनों ने सफेद शर्ट पहनी हुई है। जबकि वीडियो में राघव चढ्ढा को एक हक्ले पिंक शेड की शर्ट में देखा जा सकता हैं वहीं परिणीति को ब्लैक कलर की ड्रेस में। दोनों की फोटो-वीडियो देखने के बाद नेटिजेंस ने कहा कि परिणीति और राघव दोनों रिलेशनशिप में हैं।

 

इसे भी पढ़ें: Gumraah Trailer Out | आदित्य रॉय कपूर और मृणाल ठाकुर गुमराह का ट्रेलर रिलीज, डबल रोल में दिखे एक्टर


इस बीच परिणीति और राघव दोनों को इस साल 'भारत यूके आउटस्टैंडिंग अचीवर्स ऑनर्स' से सम्मानित किया गया। परिणीति और राघव के साथ, सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के सीईओ अदार पूनावाला और भारतीय महिला फुटबॉल टीम की गोलकीपर अदिति चौहान ने भी पुरस्कार प्राप्त किया।

 

यह समारोह वास्तव में भारतीय छात्रों की उपलब्धियों का जश्न मनाने के लिए आयोजित किया जाता है। अब आप सोच रहे होंगे कि परिणीति और राघव को ये अवॉर्ड कैसे मिला? 15 साल पहले परिणीति ब्रिटेन के मैनचेस्टर स्कूल में पढ़ती थीं। जबकि राघव ने लंदन स्कूल ऑफ इकोनॉमिक्स से पढ़ाई की है। परिणीति और राघव दोनों ही अपने बैच के टॉपर थे।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood: किसी को 50 तो किसी को 70 की उम्र में मिला जीवनसाथी, जब उम्र के बंधन तोड़ एक-दूजे के हुए ये स्टार्स


परिणीति के काम की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म 'चमकीला' में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता और गायक दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा परिणीति खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'कैप्सूल गिल' में नजर आएंगी। फिल्म नवंबर में रिलीज होने वाली है।

प्रमुख खबरें

Maharashtra : Thane में रिश्ते की बहन और उसके पति की हत्या के दोषी को आजीवन कारावास

Vadattiwar की शहीद हेमंत करकरे पर टिप्पणी से बिल्कुल सहमत नहीं हूं : Raut

Israeli सेना ने फलस्तीनियों को East Rafah अस्थायी रूप से खाली करने को कहा, जमीनी हमले की आशंका

सरकार विपणन वर्ष 2023-24 में 20 लाख टन चीनी निर्यात की अनुमति दे : ISMA