'दिल्ली में अपना दिल छोड़कर' मुंबई रवाना हुई Parineeti Chopra, एयरपोर्ट से Raghav Chadha को दिया ये खास मैसेज

By रेनू तिवारी | May 17, 2023

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा राघव चड्ढा से सगाई के बाद मंगलवार को दिल्ली से रवाना हो गईं। उन्होंने एयरपोर्ट से एक फोटो शेयर की और कहा कि वह अपना दिल दिल्ली में छोड़कर जा रही हैं। एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'बाय बाय दिल्ली। अपने दिल को पीछे छोड़ते हुए।


सोमवार को परिणीति और राघव ने आशीर्वाद के लिए सभी का शुक्रिया अदा किया। इस जोड़े ने लिखा, “हम पिछले कुछ हफ्तों में प्यार और सकारात्मकता की प्रचुरता से अभिभूत हैं, खासकर हमारी सगाई पर। हम दोनों अलग-अलग दुनिया से आते हैं, और यह जानकर आश्चर्य होता है कि हमारी दुनिया भी हमारे मिलन से जुड़ती है। हमने जितना सोचा था उससे भी बड़ा परिवार हमें मिल गया है।"

 


 

उन्होंने आगे लिखा, "हमने जो कुछ भी पढ़ा/देखा है, उससे हम बहुत प्रभावित हुए हैं, और हम आप सभी का पर्याप्त धन्यवाद नहीं कर सकते। आप सभी हमारे साथ खड़े हैं, यह जानकर हम इस यात्रा पर निकले हैं। मीडिया में हमारे अद्भुत मित्रों के लिए एक विशेष धन्यवाद। पूरे दिन वहां रहने और हमें प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद। लव, परिणीति और राघव।”


अपने बड़े दिन के लिए, बी-टाउन स्टार ने आइवरी देसी कॉस्ट्यूम चुना, जिसे किसी और ने नहीं बल्कि दिग्गज फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने तैयार किया था। उसकी पोशाक में न्यूनतम सुई का काम था, लेकिन उसकी आस्तीन के सिरे मोतियों से जड़े हुए थे। यहां तक कि परी के दुपट्टे में भी फूलों के पैटर्न और मोतियों की सजावट थी। अभिनेत्री ने मांगटीका, झुमके और एक बड़ी अंगूठी के साथ अपनी सगाई की पोशाक को पूरा किया।


13 मई को नई दिल्ली के कपूरथला हाउस में, आम आदमी पार्टी के नेता राघव चड्ढा और बी-टाउन दिवा परिणीति चोपड़ा ने आधिकारिक रूप से शादी की अंगूठियों का आदान-प्रदान किया। 

प्रमुख खबरें

Uttar Pradesh : पांचवें चरण में पांच केंद्रीय मंत्रियों, कांग्रेस नेता Rahul Gandhi की प्रतिष्ठा दांव पर

Bibhav Kumar की गिरफ्तार के खिलाफ सड़क पर उतरकर Arvind Kejriwal का प्रदर्शन, Swati Maliwal ने कसा तंज

पाक विदेश मंत्री Ishaq Dar ने कहा- ‘भारी शुल्क’ की वजह से निलंबित हैं भारत के साथ व्यापारिक संबंध

Ruskin Bond Birthday: जिंदगी के 90वें बसंत में पहुंचे फेमस लेखक रस्किन बॉन्ड, जानिए रोचक बातें