राघव चड्ढा के प्यार में रंगी परिणीति चोपड़ा ने गाया दिल छू लेने वाला सॉन्ग, वीडियो देख आवाज के कायल हुए फैंस

By रेनू तिवारी | Jun 01, 2023

नई दिल्ली में राघव चड्ढा से सगाई करने वाली परिणीति चोपड़ा अपनी पेशेवर प्रतिबद्धताओं पर लौट आई हैं। एक्ट्रेस हाल ही में एक डबिंग स्टूडियो गईं और वहां कुछ खास था जिसे करने से वो खुद को रोक नहीं पाईं। श्रद्धा कपूर और आलिया भट्ट सहित अन्य सितारों की राह पर चलते हुए अभिनेत्री ने भी गायन में अपनी किस्मत आजमाई।

 

इसे भी पढ़ें: 'फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है' की सफलता का कारण है लेखन, राइटर ने डायलॉग्स से भरी फिल्म में जान


परिणीति चोपड़ा गाया 'तू झूम'

माना के हम यार नहीं और तेरी मिट्टी जैसे गाने गा चुकी परिणीति चोपड़ा ने एक नए वीडियो में प्रशंसकों को अपनी भावपूर्ण आवाज से खुश कर दिया है। अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर डबिंग स्टूडियो से एक वीडियो साझा किया, जिसमें उन्हें तू झूम गाते हुए देखा जा सकता है। अभिनेत्री की भावपूर्ण आवाज ने प्रशंसकों को चकित और प्रभावित किया। एक यूजर ने उन्हें 'रॉकस्टार' कहा तो दूसरे ने लिखा, "दिल को छू लेने वाली आवाज।" एक तीसरे उपयोगकर्ता ने चिल्लाया और लिखा, "ओमजी! यह बहुत अच्छा है!!

 

 

इसे भी पढ़ें: 'फिल्म सिर्फ एक बंदा काफी है' की सफलता का कारण है लेखन, राइटर ने डायलॉग्स से भरी फिल्म में जान


वेडिंग वेन्यू के लिए परिणीति-राघव स्काउटिंग

कथित तौर पर परी और राघव दोनों विवाह स्थल की तलाश कर रहे हैं और उनका पहला पड़ाव राजस्थान है। एक नवीनतम विस्तृत रिपोर्ट से पता चला है कि दोनों इस साल शीतकालीन शादी कर सकते हैं। कथित तौर पर वे सितंबर और नवंबर के बीच शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे हैं। TOI ने पर्यटन विभाग, उदयपुर की उप निदेशक शिखा सक्सेना के हवाले से बताया, जिन्होंने परिणीति के साथ अपनी बातचीत पर प्रकाश डाला। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि परी उससे हवाई अड्डे पर मिली, जहाँ उनकी 20 मिनट की अच्छी बातचीत हुई, जिसके बाद उन्होंने वेन्यू पर जाकर दिन बिताया।

प्रमुख खबरें

Porn Star से जुड़े मामले में Trump की पूर्व करीबी सलाहकार होप हिक्स बनीं गवाह

कनाडाई पुलिस ने Nijjar की हत्या के तीन संदिग्धों को गिरफ्तार किया: मीडिया की खबर

लगातार कम स्कोर वाली पारियों के दौरान सही लोगों के बीच में रहने की कोशिश कर रहा था: Jaiswal

Dhoni मेरे क्रिकेट करियर में पिता जैसी भूमिका निभा रहे हैं, उनकी सलाह से लाभ मिलता है: Pathirana