Pathaan के निर्देशक को भीड़ ने घेरा, थिएटर के बाहर सैकड़ों प्रशंसकों के बीच फंसे सिद्धार्थ आनंद | Watch Video

By रेनू तिवारी | Jan 25, 2023

चार साल बाद फिल्म पठान से शाहरुख खान ने वापसी की हैं। एक समय था जब किंग खान की फिल्म देखने के लिए टिकट काउंटर पर लंबी-लंबी कतारे लगी होती थी लेकिन एक दशक से शाहरुख खान की कोई फिल्म पर्दे पर नहीं हिट हुई। अब पठान की शानदार ओपनिंग से शायद शाहरुख खान को राहत मिले। पहला शो देखने के बाद सोशल मीडिया पर पठान की जमकर तारीफ हो रही हैं। पठान का बुखार लोगों पर चढ़ रहा है!

 

इसे भी पढ़ें: Pathaan की Blockbuster ऑपनिंग! दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर बढ़ाए गये शो, किंग खान की फिल्म बनीं अब तक की सबसे बड़ी रिलीज 

फिल्म 25 जनवरी को रिलीज़ हुई और यह प्रशंसकों के लिए किसी उत्सव से कम नहीं थी! पठान को देखने के लिए सुबह से ही सिनेमाघरों में भारी संख्या में लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा है। इतना ही नहीं, देश भर के प्रशंसकों के एक वर्ग ने पठान में शाहरुख के अवतार के बड़े-बड़े पोस्टर भी निकाले हैं। फैंस ने पठान टी-शर्ट पहनी है और सिनेमाघरों के बाहर बड़े-बड़े केक काट रहे हैं! इसी धूमधाम के बीच डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद मुंबई के गेयटी गैलेक्सी भी पहुंचे जहां उन्हें भीड़ ने घेर लिया।

 

इसे भी पढ़ें: Bollywood Wrap Up | कच्चा बदाम फेम Anjali Arora ने की थी आत्महत्या करने की कोशिश, डिप्रेशन को लेकर किए बड़े खुलासे

सिद्धार्थ आनंद मुंबई में फैंस के बीच घिरे 

पठान की रिलीज के बाद सिद्धार्थ आनंद मुंबई के गेयटी गैलेक्सी पहुंचे। उनके साथ उनकी पत्नी ममता भी थीं। हालांकि जैसे ही वे थिएटर पहुंचे, सैकड़ों प्रशंसकों ने उन्हें बुरी तरह घेर लिया। एक पैपराज़ो द्वारा साझा किए गए वीडियो में, हम प्रशंसकों को उनका नाम उत्साह में चिल्लाते हुए देख सकते हैं। वे उनके साथ सेल्फी लेने और उन्हें गले लगाने की भी कोशिश करते हैं।


पठान के बारे में

पठान में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम पहली बार साथ आए हैं। फिल्म सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित है और यश राज फिल्म्स द्वारा बैंकरोल की गई है। यह YRF स्पाई यूनिवर्स में चौथी किस्त है। फिल्म 25 जनवरी 2023 को गणतंत्र दिवस सप्ताहांत के साथ तमिल और तेलुगु में डब संस्करणों के साथ रिलीज़ हुई। फिल्म में शाहरुख खान पठान नाम के एक रॉ फील्ड एजेंट के रूप में नजर आ रहे हैं। पठान का संगीत विशाल-शेखर द्वारा रचित है और स्कोर संचित बलहारा और अंकित बल्हारा द्वारा रचित है।


प्रमुख खबरें

DC vs RR IPL 2024: दिल्ली कैपिटल्स ने राजस्थान रॉयल्स को हराया, पोरेल और फ्रेजर-मैकगर्क की अर्धशतकीय पारी

पुलवामा हमले के वक्त Modi फिल्म की शूटिंग करने में व्यस्त थे : Farooq Abdullah

South China Sea में परिचालन संबंधी तैनाती के लिए भारतीय नौसेना के तीन पोत Singapore पहुंचे

China के राष्ट्रपति ने वरिष्ठ राजनयिक Xu Feihong को भारत में अपना नया राजदूत नियुक्त किया