Pathaan की Blockbuster ऑपनिंग! दर्शकों का रिस्पॉन्स देखकर बढ़ाए गये शो, किंग खान की फिल्म बनीं अब तक की सबसे बड़ी रिलीज

Pathaan
Shah Rukh Khan twitter
रेनू तिवारी । Jan 25, 2023 12:45PM
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान आज (25 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म उन प्रशंसकों के लिए गणतंत्र दिवस का तोहफा है जो शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे। पठान बॉक्स ऑफिस पर पहले ही तूफान ला चुकी है।

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म पठान आज (25 जनवरी) सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। यह फिल्म उन प्रशंसकों के लिए गणतंत्र दिवस का तोहफा है जो शाहरुख को बड़े पर्दे पर देखने का इंतजार कर रहे थे। पठान बॉक्स ऑफिस पर अपने पहले शो से ही तूफान ले आयी है। अपनी अग्रिम बुकिंग को देखते हुए, फिल्म ने पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। टिकट खिड़की पर दर्शकों की फिर से लंबी लाइन लगने की उम्मीद को जिंदा कर रही हैं। पिछले लंबे समय से बॉलीवुड फिल्मों को देखने के लिए दर्शक सिनेमाघर नहीं आ रहे थे। फिल्में दर्शकों के लिए तरस रही थी। अब किंग खान की वापसी के साथ ही लगता है बॉलीवुड के बुरे दिन भी अच्छे हो जाएं। दिलचस्प बात यह है कि पठान के पहले शो के ठीक बाद, प्रदर्शकों ने पूरे भारत में फिल्म के 300 से अधिक शो बढ़ा दिए हैं। यह अभूतपूर्व है!

इसे भी पढ़ें: Bholaa Teaser 2 | अजय देवगन और तब्बू की फिल्म भोला का टीजर रिलीज, सौ शैतान से टकराएगा एक चट्टान

अब दुनिया भर में हिंदी, तमिल और तेलुगू प्रारूपों में स्क्रीन की कुल संख्या 8000 स्क्रीन है। घरेलू- 5,500 स्क्रीन, अंतर्राष्ट्रीय -2,500 स्क्रीन। यह भारतीय सिनेमा के इतिहास में किसी हिंदी फिल्म की अब तक की सबसे बड़ी रिलीज है।

पठान आदित्य चोपड़ा के महत्वाकांक्षी जासूस ब्रह्मांड का एक हिस्सा है और इसमें देश के सबसे बड़े सुपरस्टार शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।फिल्म का टीजर और  दो गाने - बेशरम रंग और झूम जो पठान, दोनों ही सोशल मीडिया पर हिट रहे हैं। कुछ चीजों को लेकर विवाद भी उठा लेकिन शाहरुख खान की लहर ने सब को ठंडा कर दिया।

इसे भी पढ़ें: Pathaan Rating | शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ को British Board of Film Classification ने दी ‘12A’ रेटिंग, ट्रेंड करने लगा #BoycottPathaan

पठान को लेकर चर्चा का एक और बड़ा कारण यह है कि देश के दो सबसे बड़े मेगास्टार शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण यशराज फिल्म्स की पठान में साथ काम कर रहे हैं। ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस और हैप्पी न्यू ईयर जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्मों के चलते वे स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली जोड़ियों में से एक हैं।

 

अन्य न्यूज़