सरकारी अस्पताल की लापरवाही, फर्श पर लेटे दिखे मरीज तो वहीं बिस्तर पर लेटा मिला कुत्ता, वीडियो हुआ वायरल

By सुयश भट्ट | Jan 03, 2022

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना संक्रमण की तीसरी लहर की आशंका तेज हो गई है। और यही वजह है कि जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ्य विभाग अस्पतालों में स्वास्थ्य व्यवस्थाएं उपलब्ध कराने के लिए लगे हुए हैं।

ऐसे में प्रदेश के ग्वालियर जिले में स्वास्थ्य विभाग अभी भी लापरवाह बना हुआ है। ग्वालियर चंबल अंचल के सबसे बड़े जयारोग्य अस्पताल समूह में बने कमलाराजा अस्पताल का एक वीडियो वायरल हो रहा है।

इसे भी पढ़ें:आपस मे भीड़े छात्र संगठन के कार्यकर्ता, वीडियो हुआ वायरल 

इस वीडियो में कड़ाके की ठंड में मरीज बाहर बाहर बैठे हैं तो वहीं वार्ड में अंदर कुत्ता मरीजों के बेड पर आराम फरमा रहा है। वीडियो में देखा जा रहा है कि मरीज गैलरी में ठंड से ठिठुर रहे हैं और आवारा कुत्ता मरीज के बेड पर आराम फरमा रहा है।

दरअसल जयारोग्य अस्पताल समूह के कमलाराजा अस्पताल का वीडियो है। इस वीडियो में आवारा कुत्ता मरीज के बेड पर आराम फरमाता हुआ दिखाई दे रहा है। कमला राजा हॉस्पिटल ग्वालियर चंबल अंचल का महिलाओं का सबसे बड़ा अस्पताल है और इस अस्पताल में महिलाओं के साथ-साथ नवजात बच्चे अधिक संख्या में भर्ती होते हैं।

इसे भी पढ़ें:एमपी, महाराष्ट्र से जुड़े ओबीसी आरक्षण मुद्दे पर 17 जनवरी को सुनवाई करेगा सुप्रीम कोर्ट 

इसके साथ ही अस्पताल के सभी जूतों पर सुरक्षा गार्ड तैनात है। लेकिन इसके बावजूद सबसे बड़ी लापरवाही यह सामने आ रही है कि आवारा कुत्ता अंदर वार्ड तक कैसे पहुंचा। ऐसे में जब जयारोग्य समूह के अधीक्षक डॉ आरकेएस धाकड़ का कहना है कि यह मामला जानकारी में नहीं है। इसकी जानकारी लेकर ही में कुछ बता पाऊंगा।

प्रमुख खबरें

दिल्ली के कनॉट प्लेस में लावारिस बैग मिला, मचा हड़कंप, जांच में कुछ भी संदिग्ध नहीं मिला

स्वाद से भरपूर यह पनीर रैप आपका वजन कम करने और बढ़ाने दोनों में मदद कर सकता है, नोट करें रेसिपी

Lok Sabha Election: शहजादा का जवाब शहंशाह से, प्रियंका का मोदी पर वार, बोलीं- वह महलों में रहते है, सत्ता से घिरे हुए हैं

Met Gala 2024: फैशन की सबसे बड़ी रात मेट गाला में अब तक के 5 सबसे अनोखे लुक, तस्वीरें देखने के लिए Click Link