Met Gala 2024: फैशन की सबसे बड़ी रात मेट गाला में अब तक के 5 सबसे अनोखे लुक, तस्वीरें देखने के लिए Click Link

By रेनू तिवारी | May 04, 2024

मेट गाला 2024: न्यूयॉर्क शहर में मेट्रोपॉलिटन म्यूजियम ऑफ आर्ट के लिए फंड जुटाने का लाभ फैशन की सबसे बड़ी रात के रूप में जाना जाता है। सबसे बड़े फैशन कार्यक्रमों में से एक के रूप में जाना जाने वाला मेट गाला हर साल मई महीने के पहले सोमवार को आयोजित किया जाता है। इस साल मेट गाला 6 मई को होगा। इस साल मेट गाला की थीम है- स्लीपिंग ब्यूटीज: रीअवेकनिंग फैशन। मेट गाला हर साल दुनिया भर के सितारों, मशहूर हस्तियों, फैशन प्रेमियों और उद्योग जगत के दिग्गजों का स्वागत करता है। यह केवल आमंत्रण वाला कार्यक्रम है। पिछले साल, मेट गाला ने जर्मन फैशन डिजाइनर कार्ल लेगरफेल्ड को थीम - कार्ल लेगरफेल्ड: ए लाइन ऑफ ब्यूटी के साथ सम्मानित किया था।


जैसा कि हम इस साल फैशन की सबसे बड़ी रात देखने के लिए तैयार हैं, यहां मेट गाला रेड कार्पेट पर पिछले कुछ वर्षों में सितारों और मशहूर हस्तियों द्वारा प्रस्तुत किए गए सबसे अनोखे लुक पर एक नजर है।


पिछले कुछ वर्षों में सबसे अनोखा लुक

 

मैडोना: 2009 में, मैडोना ने लुई वुइटन मिडनाइट ब्लू मिनी ड्रेस में रुच्ड पैटर्न, जाँघ-उच्च काले चमड़े के जूते, चिकना हीरे का हार और एक मैचिंग नीले बाल स्कार्फ के साथ रेड कार्पेट की शोभा बढ़ाई।

 

यहां देखें मैडोना का लुक-


रिहाना: रिहाना हमेशा अपने फैशन सेंस से सबका ध्यान अपनी ओर आकर्षित करना जानती है और 2015 मेट गाला रेड कार्पेट के लिए भी यह कुछ अलग नहीं था। वह सुनहरे टियारा के साथ पीले कढ़ाई वाले फर-छंटनी वाले केप में कालीन पर चलीं।

 

यहां देखें रिहाना का मेट गाला लुक-

 

लेडी गागा: अमेरिकी गायिका-गीतकार और अभिनेत्री ने 2016 मेट गाला रेड कार्पेट पर लियोटार्ड जैकेट, फिशनेट स्टॉकिंग और लेदर प्लेटफॉर्म बूट्स के साथ मैटेलिक स्लीक बिकनी पहनकर सबको चौंका दिया।

 

  लेडी गागा मेट गाला लुक यहां देखें-


कैटी पेरी: मेट गाला 2018 की थीम थी- हेवनली बॉडीज। कैटी पेरी ने विषय को सर्वोत्तम तरीके से प्रस्तुत किया। वह रेड कार्पेट पर वर्साचे गोल्डन शॉर्ट ड्रेस, मैचिंग जाँघ-ऊँचे जूते और बड़े पंखों वाले एंजल विंग्स में चलीं।

 

 कैटी पेरी का मेट गाला लुक-


किम कार्दशियन: 2021 मेट गाला के लिए, किम कार्दशियन ने अपने चेहरे को ढके हुए और एक लंबी काली ट्रेन के साथ एक पूर्ण काले पहनावे में अवंत गार्ड के रूप में जाना चुना।

 

किम कार्दशियन का मेट गाला लुक


आपको कौन सा लुक सबसे ज्यादा पसंद आया? हमें टिप्पणियों में बताएं


प्रमुख खबरें

Afghanistan में गोलीबारी में तीन विदेशी नागरिकों समेत चार लोगों की मौत

Delhi में तीन स्थानों पर लगी भीषण आग, कोई हताहत की सूचना नहीं

Himachal में चार लोकसभा सीट के लिए 37 उम्मीदवार चुनाव मैदान में

Amarnath Yatra के लिए 65 हजार से ज्यादा लोगों ने पंजीकरण कराया