धर्मेंद्र प्रधान ने नवीन पटनायक को बताया राहुल-ममता-मायावती-क्लब का सदस्य

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 26, 2019

भुवनेश्वर। केंद्रीय मंत्री एवं वरिष्ठ भाजपा नेता धर्मेंद्र प्रधान ने दावा किया कि ओडिशा के मुख्यमंत्री और बीजद प्रमुख नवीन पटनायक भी राहुल गांधी, ममता बनर्जी और अन्य के मजबूर सरकार क्लब का सदस्य बन गए हैं। प्रधान ने कहा कि (कांग्रेस अध्यक्ष)राहुल गांधी, (बसपा सुप्रीमो) मायावती (तृणमूल कांग्रेस प्रमुख) ममता बनर्जी, और (तेदेपा अध्यक्ष) चंद्रबाबू केंद्र में मजबूर सरकार चाहते हैं। पटनायक भी ऐसी ही सरकार चाहते हैं। केंद्रीय मंत्री प्रधान ओडिशा की बरगढ़ लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश पुजारी के साथ उनका नामांकन पत्र दाखिल करने के लिए जा रहे थे।

इसे भी पढ़ें: ओडिशा के CM नवीन पटनायक पहली बार दो विधानसभा सीटों से लड़ेंगे चुनाव

प्रधान ने यह टिप्पणी बीजद अध्यक्ष के एक बयान के संदर्भ में की है जिसमें पटनायक ने कहा था कि इस बार कोई भी राष्ट्रीय पार्टी लोकसभा में बहुमत हासिल नहीं कर पाएगी। प्रधान ने कहा कि देश को मजबूत सरकार की जरूरत है और नरेंद्र मोदी ही पाकिस्तान को मुंहतोड़ जवाब दे सकते हैं तथा गरीबों का उत्थान सुनिश्चित कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री पटनायक भी ‘मजबूर सरकार’ के क्लब में शामिल हो गए हैं। 

प्रमुख खबरें

Congress ने पंजाब की 4 सीट पर घोषित किए उम्मीदवार, लुधियाना से अमरिंदर सिंह राजा वारिंग को दिया टिकट

Bihar: डिप्रेशन में हैं बीजेपी के लोग, तेजस्वी यादव का तंज- फ्लॉप हो चुकी है 400 की फिल्म

Money laundering case: सुप्रीम कोर्ट ने मनी लॉन्ड्रिंग मामले में Jharkhand के पूर्व सीएम Hemant Soren की अंतरिम जमानत याचिका पर ईडी से जवाब मांगा

Lok Sabha Elections 2024: राजनाथ सिंह ने लखनऊ से किया नामांकन, यूपी-उत्तराखंड के सीएम की रही मौजूदगी