Pawar vs Pawar की लड़ाई चाबी, बूढ़ा और जेबकतरे पर आई, दोनों गुट ने एक दूसरे पर किए तीखे हमले

By अभिनय आकाश | Apr 26, 2024

माढ़ा लोकसभा क्षेत्र के भाजपा प्रत्याशी रणजीत सिंह नाइक निंबालकर खोत में प्रचार करने आये थे। इस चुनावी सभा में सदाभाऊ खोत ने शरद पवार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि ये बूढ़ा आदमी तिजोरी की चाबी कमर में लेकर घूम रहा है, अजीतदादा चाबी देखते-देखते बूढ़े हो गए। सदाभाऊ खोत ने शरद पवार की आलोचना करते हुए कहा है कि बूढ़ा आदमी चाबी नहीं देता। सदाभाऊ ने कहा कि दादा ने देखा कि बूढ़े ने चाबी नहीं दी, इसलिए दादा अब चाबी पर लटके हुए हैं, जब तक चाबी नहीं टूट जाती, दादा को चैन नहीं मिलेगा। सदाभाऊ खोत सांगोला तालुका के कोले में एक बैठक में बोल रहे थे।

इसे भी पढ़ें: Ajit Pawar Statement: अजित पवार को मिली क्लीन चिट! चुनाव आयोग का बड़ा फैसला

यह लड़ाई महल बनाम गांव की लड़ाई है। लड़ाई स्थापित बनाम विस्थापित के बीच है। पवार साहब की उम्र 84 साल है और इस उम्र में बैठक संभव है? जब बच्चा बड़ा हो जाता है तो पिता उसे अपनी विरासत देकर चुप करा देता है। लेकिन यह तिजोरी की चाबी अपनी कमर पर लेकर घूम रहे हैं। अजितदादा ने चाबी देखी और बूढ़े हो गये। अजितदादा ने देखा कि बूढ़ा व्यक्ति बेल्ट का बक्कल नहीं हटा रहा था। सदाभाऊ खोत ने आलोचना की कि दादा अब कह रहे हैं कि जब तक चाबी नहीं टूटेगी, वे नहीं रुकेंगे।

इसे भी पढ़ें: Maharashtra: बढ़े हुए बिजली बिल पर कार्रवाई न होने से नाराज व्यक्ति ने महिला कर्मचारी की हत्या की

इस बीच सदाभाऊ खोत की इस आलोचना पर जीतेंद्र अवाड ने पलटवार किया है। उन्होंने शरद पवार का घर तोड़ा, चोरी की और डाका डाला। लटकी हुई चाबी कौन रखता है? जेबकतरी तो ये जेबकतरे हैं। हमारी घड़ी किसने चुराई? ट्रेन में घड़ी कौन चुराता है? जेबकतरी जीतेंद्र अवध ने जवाब दिया है कि हमारी पार्टी को किसी लुटेरे ने चुरा लिया है।


प्रमुख खबरें

जनवरी - मार्च में Nayara Energy की पेट्रोल बिक्री 48 प्रतिशत बढ़ी, निर्यात घटा

वरिष्ठ Congress नेता Digvijay Singh ने EVM पर उठाये सवाल, सुप्रीम कोर्ट पहुँचे

BJP की महिला नेता ने पार्टी के पदाधिकारियों पर लगाया प्रताड़ित करने का आरोप

ईरान के राष्ट्रपति रईसी को ले जा रहे हेलीकॉप्टर की हुई इमरजेंसी लैंडिंग