PBKS vs RCB: कगिसो रबाडा के पॉडकास्ट के बीच अचानक हुई Virat Kohli की एंट्री, फिर क्या हुआ जानें- Video

By Kusum | May 09, 2024

धर्मशाला में आज यानी 9 मई को पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का मुकाबला खेला जाएगा। इस मैच में विराट कोहली के फैंस एक बार फिर धमाकेदार प्रदर्शन का इंताजर कर रहे हैं। कोहली मैदान के अंदर और बाहर अपने नटखट अंदाज के आपने कई वीडियो देखे होंगे। वह अक्सर टीम का माहौल खुशनुमा बनाए रखने के लिए साथी खिलाड़ियों के साथ मजाक-मस्ती करते दिखते हैं। वहीं कोहली का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कोहली ने कगिसो रबाडा के चलते पोडकास्ट में स्पेशल एंट्री लेते हैं और महफिल लूट जाते हैं। 

 

बता दें कि, पंजाब किंग्स के तेज गेंदबाज कगिसो रबाडा अपने होटल रूप में पॉडकास्ट कर रहे होते हैं। पॉडकास्ट पर उनसे पूछा जाता है कि मौजूदा समय में टेस्ट क्रिकेट में कौन सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। इतने में विराट कोहली की एंट्री होती है तो वह रबाडा के आगे डांस करने लगते हैं। रबाडा पॉडकास्ट पर बताते हैं कि विराट कोहली उनके सामने ही खड़े हैं और डांस कर रहे हैं। इस दौरान उन्हें पॉडकास्ट पर बुलाने की गुजारिश की जाती है। कोहली कुछ सेकंड के लिए स्क्रीन पर आते हैं और महफिल लूट जाते हैं। 


पंजाब किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के बीच आज वर्चुअल नॉकआउट मुकाबला खेला जाना है। दरअसल, दोनों टीमें प्लेऑफ की दौड़ में बने रहने के लिए आज लड़ाई लड़ेगी। इनमें से जो टीम आज हारेगी वो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी। वहीं हारने वाली टीम प्लेऑफ की दौड़ में बनी रहेगी। आरसीबी आईपीएल 2024 पॉइंट्स टेबल में 7वें तो पंजाब 8वें पायदान पर है। 


प्रमुख खबरें

Iran President Helicopter Crash | इरान के राष्ट्रपति Ebrahim Raisi की हेलीकॉप्टर क्रैश में हुई मौत, विदेश मंत्री भी नहीं बचे

ईरान में बड़ा हादसा, Helicopter Crash में राष्ट्रपति के बचने की नहीं कोई उम्मीद, जलकर खाक हो गया चॉपर

Lok Sabha Election Fifth Phase Voting । RBI Governor शक्तिकांत दास ने किया वोट, मुंबई में पोलिंग बूथ पहुंच रहे फिल्मी सितारे

मध्य गाजा में इजराइल के हवाई हमले में 27 लोगों की मौत